नई दिल्ली: पेशे से कवि और पूर्व आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास पर एक महिला ने पैसा हड़पने का आरोप लगाया है। महिला ने इस संबंध में कुमार विश्वास के खिलाफ एसएसपी से शिकायत भी की है। महिला ने ट्विटर पर एक अखबार में छपी खबर को पोस्ट करते हुए ट्वीट किया है।ट्वीट में महिला ने लिखा है, कुमार विश्वास आपने मेरे मोबाइल नंबर को ब्लॉक कर दिया, मेरी कंपनी के प्रोग्राम के नाम पर पैसे हड़प लिए, मेरे पैसे नहीं लौटाए, अब आप तैयार रहिये आगे की कार्यवाही के लिए। आप देशभक्ति दिखाते हो और शहीदों के नाम पर पैसा हड़पते फिरते हो, बिना भावना के कवि हैं आप ?

अखबार में छपी खबर के मुताबिक कवि ने पिछले वर्ष महिला की कंपनी ने अमरोहा में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर कुमार विश्वास को बुलाया गया था। उन्होंने सहमति जताई और आने के लिए पैसे भी लिए। लेकिन वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए और ना ही पैसे लौटाए। महिला का कहना है कि पैसे मांगने पर उन्होंने देने से इनकार कर दिया और जान से मारने की धमकी भी दी। महिला ने मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है।

महिला का नाम आभा चौधरी है। आभा चौधरी कांग्रेस नेता की पत्नी है। कांग्रेस नेता सचिन चौधरी अमरोहा से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं। सोशल मीडिया पर आभा के इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि इस मामले में कुमार विश्वास की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।