नई दिल्ली: टीवी पर मोदी सरकार का ज़ोरदार पक्ष रखने वाली और डिबेट में विपक्षी नेताओं से भिड़ जाने वाली टीवी पत्रकार अंजना ओम कश्यप को लाइव शो के दौरान शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे पर टिप्पणी भारी पड़ गयी । महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद टीवी शो के दौरान आदित्य ठाकरे का बयान चल रहा था। आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के चुनाव और गठबंधन को लेकर दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे।

इस बीच अंजना ने ऑफ स्क्रीन आदित्य ठाकरे के बारे में कहा कि यह शिवसेना का ‘राहुल गांधी’ साबित होगा। लिखकर रख लीजिए। हालांकि, अंजना को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि माइक्रोफोन ऑन है और उनकी इस बात को लाइव टीवी पर सभी दर्शक सुन रहे हैं।

बयान के बाद विवाद बढ़ने पर अंजना ने खुद के दिए गए बयान पर खेद व्यक्त किया। अंजना ने ट्वीट कर लिखा, ‘आदित्य ठाकरे पर दिए गए मेरे जिस बयान को विद्वेष के साथ फैलाया जा रहा है वह एक निर्णय संबंधी चूक थी। मैं इसके लिए खेद व्यक्त करती हूं। मेरे इस बयान का मेरे चैनल या नेटवर्क से किसी भी तरह का संबंध नहीं है।’ अंजना का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग उनके बयान की टीवी क्लिपिंग को शेयर कर मजे ले रहे हैं।