अजमेर शरीफ की दरगाह के नायब दीवान ने शाहमीना शाह में पेश की हाज़री

लखनऊ:दरगाह हज़रत मखदूम शाहमीना शाह (रह) में हज़रत ख्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती रह. गरीब नवाज अजमेर शरीफ की दरगाह के नायब दीवान साहब सै0 नसीरूद्दीन चिश्ती रह सज्जादा नशीन हाजरी देने आज तशरीफ़ लाये और मज़ार शरीफ पर चादर पेश की। दीवान साहब ने बताया इससे पहले भी हम आ चुके हैं लेकिन आज खास तौर से आया हूँ क्योंकि आज पूरे मुल्क में बेचैनी फैली हुई है। हिन्दू मुस्लिम भाई चारे को कुछ लोग खत्म करना चाहते हैं नफ़रत फैला रहे है जिससे इन चन्द लोगों को कामयाब नहीं होने देंगे| हमेशा दरगाहों से हिन्दू मुस्लिम भाई चारे को बढ़ावा दिया गया है जहां भी दरगाहें है पूरे हिन्दुस्तान में आप भी बड़ी तादाद में हिन्दू भाई की अक़ीदत से हाजिरी देते हैं और उर्स में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते हैं कभी भी सूफ़ी संतों से किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा आज भी सूफ़ी सन्त भाई चारे को आगे बढ़ाते रहे हैं और इन्शा अल्लाह आगे बढ़ाते रहेंगे।

पीरजादा शेख राशिद अली मीनाई ने दिवान साहब की गुल पोशी की काफी लोगों ने दिवान साहब के गले में फूलों के हार डाल के इस्तक़बाल किया।
बड़ी खुशी की बात है नायाब दिवान साहब ने मुझ नाचीज़ के आल इण्डिया सूफी सज्जादा नशीन कौसिंल का जनरल सेक्रेट्री बताया जिसके आज खुद चेयर मैन हैं ।
खास तौर से पीरज़ादा रईस अली मीनाई, सगीर अली मीनाई, जाहिद मीनाई, मो. शफीक़ साहब, शमशेर अली, रहनुमा कुरैशी, यूसुफ खां, डा. एजाज़ अहमद, यासीन सिद्दीक़ी, अबरार खां, मुदस्सिर आलम वगैरह लोग मौजूद थे।