तो इसलिए अपने पति को छुपाकर रखे हैं राखी सावंत

तो इसलिए अपने पति को छुपाकर रखे हैं राखी सावंत

नई दिल्ली: राखी सावंत के पति रितेश बी-टाउन की मिस्ट्री बन गए हैं। शादी के बाद से राखी चर्चा में हैं। राखी और उनके पति की तस्वीर का हर किसी को इंतजार है। वहीं अब राखी ने एक वीडियो में बताया है कि वह अपने पति रितेश को सलमान खान के शो बिग बॉस-13 में फैन्स से परिचय कराएंगी। एक ताजा इंटरव्यू में राखी ने बताया है कि आखिर उन्हें अपने पति को लेकर किस बात का डर है और उनके सास-ससुर कैसे हैं?

राखी ने कहा, ”मैं अपने पति से बहुत प्यार करती हूं। रितेश काफी स्मॉर्ट और हैंडसम भी हैं। यह मेरे दिल का टुकड़ा हैं। राखी का कहना है कि उन्हें इस बात का डर है कि कहीं उनके पति को किसी की नजर न लग जाए। यही कारण है कि मैंने रितेश को मीडिया से छिपाकर रखा हुआ है। मैं नहीं चाहती कि उनकी तस्वीर सामने आए क्योंकि वह एक बिजनेसमैन हैं।”

राखी ने आगे कहा, ”मैं साल 2020 तक फैमिली प्लानिंग कर रही हूं। रितेश सीधा बच्चे के साथ मीडिया के सामने आएंगे।” वहीं राखी ने एक वीडियो पोस्ट कर कहा कि वह बिग बॉस-13 में आने वाली हैं। इसी के साथ उनके पति की झलक देखने को भी मिलेगी। राखी ने आगे बताया कि रितेश अपने मां-बाप के इकलौते बेटे हैं। रितेश की दो बहनें हैं एक छोटी और एक बड़ी। राखी के मुताबिक, ”उनके सास-ससुर बहुत सिंपल, स्वीट और केयरिंग हैं। वह किसी भी बात को लेकर ज्यादा सोच-विचार नहीं करते हैं।”

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो राखी सावंत इन दिनों अपने म्यूजिक एल्बम छप्पन छुरी को लेकर सुर्खियों में हैं। गाने को पब्लिक का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और इसे सेलेब्स भी प्रमोट कर रहे हैं।