नई दिल्ली: लेनोवो ने भारत में अत्याधुनिक तकनीक से युक्त ऑडियो डिवाइसेज़ की नई सीरीज़ लॉन्च की है। इन नए उत्पादों में कंपनी के फ्लैगशिप एयरबड्स, ब्लूटूथ हैडसेट और एक डिजिटल वॉइस रिकॉर्डर आदि शामिल है। कंपनी द्वारा लॉन्च की गई पांच ऑडियो डिवाइसेज़ में से HT10 TWS इसका प्रमुख फ्लैगशिप प्रोडक्ट है। रु 3,999 की कीमत पर उपलब्ध आधुनिक एयरबड्स क्वालकॉम 3020 चिपसेट के साथ आता है, जो शानदार ब्लूटूथ 5.0 कम्पेटिबिलिटी और 20 M रेंज के साथ aptX ऑडियो को सपोर्ट करता है। आकर्षक डिज़ाइन वाला ड्यूल माइक्रोफोन हैडसेट IPX5 स्वैट और वॉटर रेज़िस्टेन्ट है (जो पसीने और पानी से खराब नहीं होगा) और मैगनेटिक चार्जिंग केस के साथ आता है। उपयोगकर्ता 200 घण्टे के स्टैण्डबाय टाईम के साथ 8 घण्टे तक प्ले टाईम का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

दूसरी प्रमुख टेक ऑडियो डिवाइस है स्पोर्ट्स बीटी हैडसैट HE15 एक नेक्स्ट जनरेशन ब्लूटूथ वायरलैस ईयरफोन जो हैण्ड्स-फ्री माईक के साथ आती है और स्टीरियो साउण्ड का शानदार अनुभव प्रदान करती है। रु 1999 की कीमत पर उपलब्ध यह प्रोडक्ट सुपर-एक्स्ट्रा बास के साथ एचडी साउण्ड का अनुभव प्रदान करता है, ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट, 240 घण्टे तक का स्टैण्डबाय टाईम और 12 घण्टे तक का प्लेटाईम देता है तथा पांच रंगों- पिंक, ब्रॉन्ज़, व्हाईट, ब्लैक एवं ब्लू में उपलब्ध है।

लॉन्च किए गए अन्य डिवाइसेज़ में ब्लूटूथ हैडसेट एचई16, मेटल ईयरबड्स वायर्ड हेडसैट एचएफ118, लेनोवो डिजिटल वॉइस रिकॉर्डर बी613 हैं जिनकी कीमत क्रमशः रु 1499, रु 599 और रु 3699 है। सभी प्रोडक्ट 13 सितम्बर से ऑनलाईन प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और ऑफलाईन स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे।