हरियाणा स्टीलर्स ने दबंग दिल्ली को हराया, प्रशांत और विकास चमके

हरियाणा स्टीलर्स ने दबंग दिल्ली को हराया, प्रशांत और विकास चमके

कोलकाता: प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन का 79वां मैच दबंग दिल्ली और हरियाणा स्टीलर्स के बीच खेला गया। कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मैच में हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने एकतरफा मुकाबले में दबंग दिल्ली को 47-25 से हरा दिया।

हरियाणा स्टीलर्स की टीम इस जीत के साथ एक बार फिर 46 अंको के साथ अंक तालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। टीम को 13 मैचों में 9 जीत मिली है, जबकि 4 हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली की लगातार 8 मैचों में जीत के बाद हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली की टीम इस हार के बावजूद टॉप पर बनी हुई है और टीम 13 मैचों में 10 जीत, दो हार और एक टाई के साथ 54 अंक हासिल किए हैं।

इस मैच में हरियाणा की टीम ने शुरू से ही बढ़त हासिल कर ली थी। हरियाणा ने पहले हाफ के 17वें मिनट में दिल्ली को ऑल आउट कर मजबूत बढ़त बना ली और दिल्ली को वापसी का मौका नहीं दिया। पहले हाफ का खेल खत्म होने तक हरियाणा ने 21-13 की बढ़त बना ली थी।

दूसरे हाफ में भी हरियाणा ने दिल्ली पर दबाव बनाए रखा और दो बार ऑल आउट कर दिया। हरियाणा ने दिल्ली को दूसरे हाफ में 12वें और 18वें मिनट में ऑल आउट किया और 22 अंकों से जीत दर्ज की।

हरियाणा की ओर से इस मैच में विकास कंडोला और प्रशांत कुमार राय ने शानदार प्रदर्शन किया। इन दोनों खिलाड़ियों ने सुपर 10 लगाते हुए 10-10 अंक हासिल किया। इसके अलावा हरियाणा के लिए विकास काले ने पांच बटोरे, जबकि सुनील और धर्मराज चेरलाथन ने चार-चार अंक हासिल किया।

दबंग दिल्ली की ओर से नवीन कुमार ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया और इस सीजन का 12वां व लगातार 11वां सुपर 10 लगाते हुए 11 अंक हासिल किया। हालांकि नवीन को डिफेंस का साथ नहीं मिला और दिल्ली को हार का सामना करना पड़ा।

दिल्ली की ओर से चंद्रन रंजीत ने 5 और जोगिंदर नरवाल ने तीन प्वाइंट बनाया। दिल्ली के मेन डिफेंडर विशाल माने सिर्फ एक प्वाइंट हासिल कर पाए, जबकि रविंदर पहला का खाता भी नहीं खुला।