प्रो कबड्डी लीग: सुपर 10 के साथ श्रीकांत जाधव ने यूपी योद्धा को दिलाई जीत

प्रो कबड्डी लीग: सुपर 10 के साथ श्रीकांत जाधव ने यूपी योद्धा को दिलाई जीत

पटना पाइरेट्स बनाम यूपी योद्दा के बीच आज प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 का 76वां मुकाबला गया। ये मुकाबला कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में यूपी की टीम ने 41-29 के अंतर से इस मैच को जीत लिया है । पहले हाफ में यूपी की टीम ने 16-14 की बढ़त बनाई है। पटना की टीम ऑलाउट हो गई थी। हालांकि प्रदीप नारवाल ने अपनी टीम को वापसी दिलाई और अंतर को कम किया।

वहीं, दूसरे हाफ की बात करें तो पटना की टीम ने शानदार वापसी दूसरे हाफ में की। प्रदीप नारवाल ने कुछ अच्छी रेड करके पटना को वापसी में लाने का प्रयास किया। लेकिन यूपी ने अंतिम क्षणों में कमाल का खेल दिखाया और पटना को पीछे धकेल दिया। इस हार के साथ अभी पटना सबसे निचले पायदान पर बनी हुई है।

तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स की इस सीजन में यह लगातार छठी हार है। पटना की टीम ने अब तक खेले 13 मैचों में 10वीं हार है और टीम 20 अंकों के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे हैं। वहीं यूपी योद्धा की 13 मैचों में छठी जीत है और टीम 37 अंकों के साथ अंक तालिका में नंबर सात पर है।

इस मैच में यूपी योद्धा ने शुरू से ही पटना पाइरेट्स पर दबाव बनाया था और टीम ने 7वें मिनट में पटना को ऑल आउट कर बढ़त मजबूत कर ली। लेकिन पटना ने इसके बाद वापसी की और पहले हाफ तक स्कोर 14-16 कर दिया।

दूसरे हाफ के शुरुआत में पटना ने शानदार प्रदर्शन किया और बढ़त हासिल करते हुए स्कोर को 22-19 से अपने पक्ष में कर लिया। लेकिन इसके बाद यूपी योद्धा ने पटना को दो बार ऑल आउट किया और मैच 41-29 से अपने नाम कर लिया।

यूपी योद्धा के लिए इस मैच में श्रीकांत जाधव ने शानदार प्रदर्शन किया और सुपर 10 लगाते हुए 10 अंक बनाया। यूपी की जीत में सुरेंद्र गिल ने 7 अंकों का योगदान दिया और कप्तान नितेश कुमार ने हाई 5 लगाते हुए पांच अंक हासिल किया।

पटना पाइरेट्स की ओर से कप्तान प्रदीप नरवाल ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया और सीजन का सातवां सुपर 10 लगाते हुए टीम के लिए 14 अंक हासिल किया। हालांकि इसके अलावा किसी अन्य खिलाड़ी का साथ प्रदीप को नहीं मिला और टीम को हार का सामना करना पड़ा। प्रदीप के अलावा विकास जगलान और मोनू सिर्फ तीन-तीन अंक बना पाए।