नई दिल्ली: प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन के 77वें मैच में बेंगलुरु बुल्स की टीम ने अपना आखिरी घरेलू मैच तेलुगू टाइटंस के बीच खेला गया। बेंगलुरु को श्री कंतीरवा स्टेडियम में खेले गए इस में बेंगलुरु बुल्स ने रोमांचक मुकाबले में 40-39 से तेलुगू टाइटंस को हरा दिया।
बेंगलुरु बुल्स की घरेलू ग्राउंड में यह लगातार तीसरी जीत दर्ज करते हुए होम लेग खत्म किया। बेंगलुरु की टीम 15 मैचों में 9 जीत दर्ज करते हुए 48 अंक के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर मौजूद है। वहीं तेलुगू टाइटंस की 13 मैचों में यह सातवीं हार है और टीम 29 अंकों के साथ अंक तालिका में 9वें नंबर पर मौजूद है।
इस मैच में बेंगलुरु बुल्स की ओर से पवन सेहरावत ने शानदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम के लिए 23 अंक हासिल किया। बेंगलुरु की जीत में रोहित कुमार ने 5 अंक और महेंदर सिंह ने तीन अंक अर्जित किए।

इस मैच में तेलुगू टाइटंस के लिए सिद्धार्थ देसाई ने भी शानदार खेल दिखाया और पवन के बराबर 23 अंक अर्जित किया, लेकिन दूसरे हाफ में कमजोर डिफेंस के कारण उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा। तेलुगू के लिए सिद्धार्थ के अलावा अवोजर मिघानी ने चार और फरहाद ने दो अंक बनाया।