काम पर लौटीं सांसद नुसरत, साइन की पहली फिल्म

काम पर लौटीं सांसद नुसरत, साइन की पहली फिल्म

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 में टीएमसी से एक्ट्रेस नुसरत जहां को जीत हासिल हुई है। चुनाव के ठीक बाद एक्ट्रेस ने शादी कर ली, जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस संसद में शपथ लेते हुए पूरे भारतीय हिंदू लिवास में पहुंची थी। अब नुसरत ने सांसद बनने के बाद की पहली फिल्म साइन कर ली है।

जल्द ही नुसरत की नई बंग्ला फिल्म सिनेमाघरों में नजर आएगी। सांसद बनने के बाद पहली बार वह पर्दे पर नजर आने को तैयार हैं। आगामी फिल्म के निर्देशक पावेल ने कहा है कि वह फिल्म असुर में नजर आएंगी।

ये फिल्म तीन दोस्तों की आसपास घूमती नजर आएगी।इसमें त़ृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां के अलावा अभिनेता अबीर चटर्जी और जीत को साइन किया गया है। उन्होंने कहा है कि नुसरत प्रोफेशनलतौर पर और जिम्मेदार हैं और वह अब भी अपना किरदार जीत के बाद भी अच्छी तरह से निभाएंगी।नुसरत ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म का टीजर पोस्टर भी जारी करते हुए लिखा है कि इन सर्दियों में यह फिल्म रिलीज होगी। उनकी आखिरी बांग्ला फिल्म नकाब गत वर्ष रिलीज हुई थी। असुर की शूटिंग जल्द शुरू होगी।

एक्ट्रेस ने कहा है कि मेरी दो दिन पहले ही शादी हुई थी यही कारण था कि मैं शरथ वाले दिन ना आकर बाद में आई थी। क्योंकि शादी की डेट पहले से ही फिक्स थी। मैंने परमीशन ली थी कि शादी के बाद मैं शपथ ले सकूं। यही कारण था कि मैं देश लौटकर गृहप्रवेश करते ही।

दो घंटे में दिल्ली आई। उस वक्त मैं अटायर में ही थी। मैंने एक हिंदू से शादी है इसको लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं। मुझे इसमें कुछ भी लगत नहीं लगता है मैं सिंदूर लगाऊं या फिर चूड़ा पहनूं। सबसे पहले मैं एक भारतीय हूं और हर एक संस्कृति का सम्मान करती हूं।

शपथ ग्रहण के दौरान मुझे इतना समय ही नहीं मिला था कि मैं ये सोचूं कि मैं क्या पहनकर संसद जा रही हूं, मैंने सोचा ही नहीं। स्पीकर के पैर छूने पर एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मुझसे पहले किसी ने ऐसा नहीं किया है।

वह मुझसे बड़े हैं और मुझे बड़ों का आदर करना सिखाया गया है। यहीं कारण है कि मैंने जाकर आशीर्वाद लिया। इसको मुद्दा नहीं बनाया जाना चाहिए। नुसरत जहां ने हाल ही में शादी का ग्रांड रिशेप्सन दिया । जिसमें खुद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बेनर्जी पहुंची थीं।