टेक्सास बंदूकधारी ने बरसाई गोलियां, 5 की मौत, 21 लोग घायल

टेक्सास बंदूकधारी ने बरसाई गोलियां, 5 की मौत, 21 लोग घायल

टेक्सास: अमेरिका के टेक्सास में शनिवार को हुई फायरिंग में कम से कम 5 लोगों के मारे जाने की खबर है। बंदूकधारी ने पहले अपनी गाड़ी से गोलियां बरसाईं, फिर एक हाइजैक किए हुए ट्रक पर सवार होकर भी फायरिंग की। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में बंदूकधारी को मार गिराया।

यह सब कुछ एक मूवी थिएटर के पार्किंग लॉट में हुआ। सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना में कम से कम 21 लोग घायल हुए हैं। पुलिस के मुताबिक, बंदूकधारी को गोलीबारी में आम लोगों के अलावा तीन सुरक्षा अधिकारी भी घायल हुए हैं। इनमें से एक अधिकारी डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी, एक मिडलैंड पुलिस डिपार्टमेंट और एक ओडिसा पुलिस डिपार्टमेंट से है।

गोलीबारी में कई गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है। । शूटर की पहचान एक श्वेत नागरिक के तौर पर हुई है, जिसकी उम्र 30 से ज्यादा है। फिलहाल उसके नाम और वारदात को अंजाम देने के मकसद के बारे में जानकारी नहीं मिली है। हमलावर को सबसे पहले एक ट्रैफिक स्टॉप पर गाड़ियों को रोकने की कोशिश की गई।

हमलावर की गाड़ी जब स्टॉप पर पहुंची तो उसने वहां मौजूद अफसर को गोली मार दी। इसके बाद, हमलावर पश्चिम दिशा में ओडिसा की ओर गया और वहां एक और शख्स को गोली मारी। उसके बाद, वह शहर में घूमता रहा और कई लोगों को निशाना बनाया। एक जगह जाकर शूटर ने अपनी गाड़ी छोड़ दी, एक दूसरा मेल ट्रक चुराया और फिर कई लोगों पर गोलियां चलाईं। इसके बाद, शूटर सिनर्जी मूवी थिएटर की ओर गया। वहां पार्किंग लॉट में पुलिस और शूटर के बीच फायरिंग हुई और उसे मार गिराया गया।