नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो आज यानी 30 अगस्त को रिलीज हो गई। फिल्म की कहानी शुरू होती बहुत सारे ट्विस्ट के साथ। फिल्म में बड़ी- बड़ी इमारतें और सीरियस लुक वाले कुछ लोग नजर आते हैं। फिल्म के फर्स्ट हाफ में कई शहरों को दिखाया जाता है जिससे मुंबई में हुई बड़ी लूट को जोड़ने की कोशिश की जाती है और गायब हुए एक ब्लैक बॉक्स को ढूंढे जाने की कोशिश की जा रही होती है।

फिल्म में प्रभास के जबरदस्त एक्शन सीन हैं और वो इस रोल में फिट भी बैठते हैं लेकिन फिल्म 'बाहुबली' में दिखा उनका चार्म मिसिंग लगता है। फिल्म में प्रभास की डायलॉग डिलीवरी को उनके रोल के मुताबिक काफी स्लो रखा गया है क्योंकि उनका किरदार इतना रहस्यमयी है कि उसके बारे में दर्शक अंदाजा ही लगाते रहते हैं। वहीं श्रद्धा की बात करें तो उनका रोल दमदार नहीं है, उनके कैरेक्टर को अच्छी तरह नहीं लिखा गया है हालांकि वो फिल्म में काफी ग्लैमरस लग रही हैं। फिल्म में श्रद्धा का रोल जल्द ही इतना कमजोर हो जाता है कि वो किसी को बचाती नजर नहीं आतीं बल्कि उन्हें ही बार- बार बचाया जाता है।

फिल्म में प्रभास और श्रद्धा की जोड़ी की बात करें तो वो भी दर्शकों के दिलों को नहीं छू पाती। वहीं बात अगर विलेन की करें तो फिल्म में विलेन की भरमार हैं जिनमें से चंकी पांडे बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों को इंप्रेस कर सके। जबकि फिल्म के बाकी विलेन ने निराश किया। वहीं फिल्म के गानों के बारे में बात करें तो वो अच्छे हैं लेकिन फिल्म में उन्हें ऐसी जगह फिल्माया गया है जहां उनकी जरूरत नहीं थी तो वहीं फिल्म में कॉमेडी सीन्स भी दर्शकों को हंसा नहीं पाते।

फिल्म के सेकंड हाफ की बात करें तो वो शुरुआत में थोड़ा पेस पकड़ती है लेकिन उसे सही तरीके से ना लिखे जाने के कारण वो उतनी बेहतर नहीं लगती। 350 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनी इस फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स में कई तरह की कमी लगती है। यानी कहा जाए तो फिल्म दर्शकों को लुभाने में असफल रही। सुजीत के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कमजोर कहानी और बहुत सारे ट्विस्ट फिल्म को बोरिंग बनाते हैं।