योगी के मंत्री ने मायावती को बताया बिजली का नंगा तार

योगी के मंत्री ने मायावती को बताया बिजली का नंगा तार

लखनऊ: योगी सरकार के राज्य मंत्री डॉ. गिर्राज सिंह धर्मेश ने बसपा मुखिया मायावती को बिजली का 'नंगा' तार बताते हुए कहा कि उन्हें जो छुएगा वह मर जाएगा.

योगी सरकार में राज्यमंत्री समाज कल्याण, अनुसूचित जाति एवं जनजित कल्याण गिर्राज सिंह धर्मेश बुधवार को आगरा के सर्किट हाउस में मीडिया से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा, 'मायावती किसी की सगी नहीं हैं. उन्होंने समाजवादी पार्टी को भी धोखा दिया. जीरो पर थीं, लोकसभा चुनाव में 10 पर पहुंच गईं और सपा पांच पर सिमट गई. सपा से फायदा लेने के बाद वह अलग हो गईं. वह बिजली का नंगा तार हैं. उन्हें जो छुएगा वो मरेगा.'

गौरतलब है कि गिर्राज सिंह धर्मेश आगरा कैंट सीट से विधायक हैं. उन्होंने 1994 में बीजेपी ज्वाइन की थी. 2012 में पहली बार इसी सीट से चुनाव लड़ा लेकिन हार गए. 2017 में बीजेपी ने उन्हें फिर टिकट दिया और वो जीत गए. इससे पहले वह नगर निगम में सभासद रह चुके हैं. पिछले हफ्ते इन्हें योगी सरकार ने राज्यमंत्री बनाया है.

मायावती को आज ही सर्वसम्मति से पार्टी की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया है. पार्टी की बैठक में उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम पर भी मुहर लगा दी गई है. बैठक में बसपा सुप्रीमो मायावती ने सभी 13 विधानसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. यह पहला मौका है जब बसपा उपचुनाव लड़ने जा रही है. बसपा ने 13 में से 11 सीटों के लिए प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं.