नई दिल्ली: हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में सोमवार को यहां त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स को 36-33 से हरा दिया।

हरियाणा की यह छठी जीत है और अब वह 31 अंकों के साथ अंकतालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई हैं।

कंडोला ने मैच के पहले मिनट में ही शानदार रेड के जरिये हरियाणा स्टीलर्स को अच्छी शुरूआत दी। विनय ने भी इस दौरान कंडोला का अच्छा साथ दिया और हरियाणा स्टीलर्स ने मैच के शुरूआत में ही तीन अंकों की बढ़त बना ली।

बंगाल वॉरियर्स ने हालांकि इसके बाद कुछ अहम रेड और टैकल के जरिये प्वाइंट्स हासिल करके मैच के पहले 10 मिनट में चार प्वाइंट्स की बढ़त बना ली और उसका स्कोर 14-10 हो गया।

कंडोला और विनय ने अपने कुछ शानदार रेड प्वाइंट्स के जरिये हरियाणा स्टीलर्स को मुकाबले में बनाए रखा। 17वें मिनट में हरियाणा स्टीलर्स के विकास काले ने मनिंदर सिंह को टैकल किया और कंडोला ने हाफ टाइम समाप्त होने से पहले ही दो रेड प्वाइंट्स लेकर हरियाणा स्टीलर्स को 18-17 की बढ़त दिला दी।

दूसरे हाफ के शुरू होते ही 21वें मिनट में कंडोला ने बंगाल वॉरियर्स को आॅलआउट कर दिया और 22-18 की बढ़त बना ली। इसके बाद चांद सिंह ने कंडोला का अच्छा साथ दिया और हरियाणा स्टीलर्स ने पांच अंकों की लीड ले ली तथा उसका स्कोर 23-18 हो गया। वारियर्स ने कुछ रेड प्वाइंट्स हासिल किए, लेकिन हरियाणा स्टीलर्स ने अपनी बढ़त को कायम रखा।

मैच के 35वें मिनट में रवि कुमार के टैकल प्वाइंट और कप्तान धर्मराज चेरालथन के सुपर टैकल के जरिये 31-28 की बढ़त कायम कर ली। मैच के अंतिम मिनटों में भी विनय और कंडोला ने हरियाणा स्टीलर्स की बढ़त को कायम रखा।

बंगाल वॉरियर्स ने इसके बाद कुछ रेड प्वांट्स जरूर बटोरे, लेकिन वह हरियाणा स्टीलर्स को पकड़ नहीं पाया और हरियाणा स्टीलर्स ने 36-33 से जीत अपने नाम कर ली।

हरियाणा स्टीलर्स को अपना अगला मैच 28 अगस्त को गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के खिलाफ खेलना है और टीम वहां भी जीत की लय कायम रखना चाहेगी।