भारतीय क्रिकेट टीम की लकी चार्म बनीं सोनम कपूर

भारतीय क्रिकेट टीम की लकी चार्म बनीं सोनम कपूर

'द जोया फैक्टर' का फर्स्ट लुक रिलीज

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी फिल्मों से लोगों तक हमेशा ही इंटरटेन के साथ सोशल मैसेज दे जाती हैं। उनकी फिल्म पैडमैन हो या इसी साली आई फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा। वहीं सोनम कपूर की अगली फिल्म द जोया फैक्टर का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है।

अनुजा चौहान की नॉवेल द जोया फैक्टर पर आधारित इस फिल्म की कहानी बेस्ड एक ऐसी लड़की की जो वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम की लकी चार्म बन जाती है। इस फिल्म के पहले पोस्टर को ही लोग काफी पसंद कर रहे हैं। जिसे सोनम कपूर ने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वो बेहद खूबसूरत और यूनीक सी लग रही हैं।

इस पोस्ट में सोनम कपूर ने देवी का रूप धारण किया हुआ है। वहीं एक हाथ में बैट तो दूसरे हाथ में हेलमेट पकड़ा हुआ है। सोनम ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'नींबू और मिर्ची की जरूरत किसे है, जब आपके पास जोया सोलंकी है। भारत की लकी चार्म अपना कमाल दिखाने के लिए तैयार है।'

सोनम के इस मोशन पोस्टर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर खूब कमेंट भी आ रहे हैं। फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। यह फिल्म इस साल 20 सितंबर को रिलीज होगी। बता दें पर्दे पर इस फिल्म को देखने के लिए लोग काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में सोनम कपूर के साथ साउथ स्टार दलकीर सलमान भी दिखेंगे।

बता दें कुछ दिनों पहले सोनम कपूर ने इस फिल्म को लेकर बयान दिया था। सोनम कपूर ने कहा था कि ये खूबसूरत फिल्म के बाद ये उनकी एक लाइट फिल्म है। बता दें इससे पहले सोनम कपूर ने फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा फिल्म में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव नजर आए थे।