हरियाणा के CM खट्टर की तमन्ना, कश्मीर से लाएंगे लड़कियां, भड़क उठे कुमार विश्वास

हरियाणा के CM खट्टर की तमन्ना, कश्मीर से लाएंगे लड़कियां, भड़क उठे कुमार विश्वास

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कश्मीरी लड़कियों को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अब हम कश्मीर से भी बहुएं ला सकते हैं। जिसके बाद सियासी माहौल गर्मा गया। कुमार विश्वास ने सीएम मनोहर लाल पर तंज कसते हुए कहा कि अपने प्रदेश में बेटियों को कोख में मारने दोगे, ऑनर किलिंग होने दोगे और बहुएं कश्मीर से लाओगे। साथ ही ही उन्होंने कहा कि देश की बेटियों का नहीं तो कम से कम अपने पद और उम्र का तो ख्याल करो।

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल पर तंज कसते हुए कुमार विश्वास ने कहा, “अपने प्रदेश में बेटियों को कोख में मारने दोगे, ऑनर किलिंग होने दोगे और बहुएं कश्मीर से लाओगे? देश की बेटियों का नहीं तो कम से कम अपने पद और उम्र का तो खयाल करो। ऐसी जहालत से अपना बनाओगे पहले से शंकित कश्मीरी भाईयों-बहनों को? उपनाम बदल ही लो।”

हरियाणा में एक कार्यक्रम के दौरान मनोहर लाल ने कहा कि हमारे मंत्री ओपी धनखड़ कहते थे कि वह बिहार से ‘बहू’ लाएंगे लेकिन वही लोग आजकल कह रहे हैं कि कश्मीर से लड़कियां लाएंगे। गौरतलब है कि हाल ही में विक्रम सैनी ने कहा था कि खतौली विधानसभा के हमारे कार्यकर्ता काफी उत्सुक हैं। जो कुंवारे हैं, उनकी शादी वहीं (कश्मीर) करा देंगे, कोई परेशानी नहीं है। विक्रम सैनी ने आगे कहा था कि देश के मुसलमानों को खुश होना चाहिए कि वे अब बिना किसी डर के ‘गोरी’ कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं। बता दें कि संसद के दोनों सदनों द्वारा जम्मू कश्मीर राज्य को विशेष दर्जा देने संबंधी धारा 370 के कई प्रावधानों को समाप्त करने के प्रस्ताव वाले संकल्प और दो केंद्र शासित प्रदेशों जम्मू कश्मीर तथा लद्दाख में विभाजित करने वाले विधेयक को मंजूरी दे दी गई है।

India