नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राष्ट्र को संबधित किया. इस दौरान उन्होंने जम्मू-कश्मीर के फैसले को ऐतिहासिक बताया. पीएम मोदी ने आर्टिकल 370 को लेकर कहा कि हमने पूरे देश में एक ऐतिहासिक फैसला किया. आर्टिकल 370 एक ऐसी व्यवस्था थी जिससे जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के हमारे भाई-बहन अनेक अधिकारों से वंचित थे. जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोग विकास से वंचित थे, वह समस्या अब दूर हो गई है. नरेंद्र मोदी की इस स्पीच को लेकर अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस ट्वीट में सोनी राजदान ने पीएम मोदी की स्पीच को लेकर लिखा, 'पीएम ने बेहद ही सकारात्मक और गर्मजोशी से भरपूर स्पीच दी. काश कश्मीर के लोग भी उनकी इस स्पीच को देख पाते.' सोनी राजदान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. एक्ट्रेस सोनी राजदान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी दिखाई है. सोनी सोशल मीडिया पर अपने समसामयिक मुद्दों को लेकर अपने विचार भी हमेशा रखती नजर आती हैं.

बता दें हाल ही में एक्ट्रेस सोनी राजदान की फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था, लेकिन फिल्म में सोनी की अदाकारी को काफी तारीफ मिली थी. एक्ट्रेस सोनी राजदान फेमस टीवी सीरियल 'बुनियाद' में भी नजर आईं थीं.