नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा कभी अर्जुन कपूर से अपनी दोस्ती की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी अपने एक्सरसाइज वीडियो से धूम मचा देती हैं. सकते हैं कि अरबाज़ खान से अलग होने के बाद और बिंदास हो गयी हैं मलाइका अरोड़ा| मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक फोटो शेयर की है, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इस फोटो में मलाइका अरोड़ा का अदाज, उनका स्टाइल और उनका लुक तारीफ के लायक है. इसके साथ ही फोटो में मलाइका अरोड़ा का पोज भी काफी दमदार लग रहा है. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले शेयर हुई इस फोटो पर लाइक्स और कमेंट्स की होड़ लग गई है.

मलाइका अरोड़ा के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर हुई इस फोटो में वह ब्लैक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. सिंपल हेयर स्टाइल के साथ उनका लुक काफी दमदार लग रहा है. फोटो देखकर लग रहा है कि यह उनकी छुट्टियों के दौरान की ही एक फोटो है, जो उन्होंने अब शेयर की है.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में 'डांस इंडिया डांस 7' में बतौर जज एंट्री की थी. इसके अलावा वह अर्जुन कपूर से अपने रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में हैं. हालांकि मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान साफ कर दिया था कि वह और अर्जुन कपूर अपनी शादी को लेकर किसी भी तरह की चर्चा नहीं कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि अगर ऐसा कुछ होता है तो वह जरूर सबको बताएंगी.