नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'जबरिया जोड़ी के प्रमोशन में बिजी हैं. 'जबरिया जोड़ी के प्रमोशन के दौरान परिणीति चोपड़ा ने कई इंटरव्यू भी दिए, जिसमें से एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति चोपड़ा ने बताया कि अपने फिल्मी करियर के दौरान वह काफी बुरे दौर से भी गुजर चुकी हैं. परिणीति चोपड़ा के लिए एक समय ऐसा आया था, जब उनके पास पैसों की कमी हो गई थी, वह पूरे समय घर में ही रहती थीं. यहां तक कि परिणीति चोपड़ा ने उन दिनों में करीब 6 महीने तक मीडिया का भी सामना नहीं किया था.

फिल्म 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली परिणीति चोपड़ा के लिए साल 2015 काफी बुरा रहा है. इस बात का खुलासा उन्होंने अपने इंटरव्यू में करते हुए कहा, "फिल्म किल दिल और दावत-ए-इश्क बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था, उनके पास अचानक से पैसे भी नहीं बचे थे और उसी दौरान उन्होंने एक घर में अपना निवेश किया था. मैं उस दौरान अपने जीवन के बहुत बुरे दौर से गुजरी थी. मेरे जिंदगी में सब कुछ नीचे की तरफ गिरता दिखाई दे रहा था और अपने जीवन में आगे की तरफ बढ़ने और देखने के लिए मेरे पास कुछ भी सकारात्मक चीज नहीं थी.

अपने इंटरव्यू में परिणीति चोपड़ा ने बताया, "उस दौरान मैंने खाना बंद कर दिया था और पूरे समय केवल सोती ही थी. उस समय मेरे पास कोई दोस्त नहीं था, यहां तक कि मेरे परिवार से भी सारे संपर्क खत्म हो गए थे. मैंने उस दौरान दो हफ्तों में केवल एक बार ही उनसे बात की थी. मैं सिर्फ अपने रूम में रहती थी, टीवी देखती थी और सोती थी. मैं लगभग डिप्रेस्ड हो चुकी थी. मैने करीब 6 महीने तक मीडिया से मुलाकात नहीं की थी." इस बारे में उन्होंने कहा, "उस समय मेरा भाई सहज और मेरी सहेली संजना ने मेरा बहुत साथ दिया था. मैं एक दिन में ही करीब 10 बार रोती थी, और उदास रहती थी. हालांकि 2016 शुरू होते ही परिस्थितियां थोड़ी बदलनी शुरू हुईं. मैंने अपने ऊपर काम करना शुरू किया और उसी साल 'गोलमाल 4' और 'मेरी प्यारी बिंदू' जैसी फिल्में साइन कीं."

बता दें कि परिणीति चोपड़ा अब जल्द ही फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. दोनों की फिल्म जबरिया जोड़ी 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल की बायोपिक पर भी काम करने वाली हैं.