नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने NDTV से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे मेरे घर में ही हिरासत में रखा गया था. फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि मुझे इस बात का दुख है कि गृह मंत्री अमित शाह इस तरह से झूठ बोल रहे हैं. इस दौरान जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम रो भी पड़े. बातचीत के दौरान फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि मुझे कैसा लगेगा जब आपके शरीर के टूकड़े कर दिए जाएं. वो शरीर जो सब मुसीबतों में आपके साथ थी. हर लड़ाई उसने एक होकर लड़ी. वो लोग जो देश के साथ खड़े रहे उन्हें आज कैसा लग रहा होगा. उन्होंने कहा कि कैसे उनके साथ धोखा हुआ.

फारूक अब्दुल्ला ने सवाल किया कि क्या ये हिन्दू को एक तरफ मुस्लिमों को एक तरफ कर देंगे. क्या यही हिन्दुस्तान है. उन्होंने कहा कि मेरा भारत वो था जो सबका था. उन्होंने कहा कि हमारी राजनीति की लड़ाई जारी रहेगी. हम लोकतंत्र के लिए लड़ेंगे. हम एकता के लिए लड़ेंगे.

जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि हम फिर एक साथ बैठेंगे और इस मुद्दे को एक लॉजिकल इंड तक ले जाएंगे. मुझे चिंता है कि आम आदमी क्या सोंच रहा होगा. ताले में बंद दवाई तक नहीं मिल रही है. खाने को खाना तक नहीं मिल रहा है.

वहीं केंद्र की तरफ से फारूख अब्दुल्ला को हिरासत में लिए जाने की खबरों का खंडन किया गया है। गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा में कहा कि नेशनल कान्फ्रेंस के नेता एवं सांसद फारूख अब्दुल्ला को न तो हिरासत में लिया गया है और न ही गिरफ्तार किया गया है, वह अपनी मर्जी से अपने घर पर हैं।