मुंबई: हरियाणा स्टीलर्स की टीम बुधवार 31 जुलाई 2019 को जयपुर पिंक पैंथर्स के साथ खेले गए मुकाबले में कड़ी प्रतिस्पर्धा के बाद भी हार गई। हरियाणा के खिलाड़ियों ने बहुत मेहनत की लेकिन जयपुर ने उसे 37-21 से हरा दिया। सुनील औऱ विनय ने छह-छह अंक लिए लेकिन वो हरियाणा को हार से नहीं बचा पाए।
पहले ही मिनट मे सुनील ने टैकल से अंक ले हरियाणा के खाते में अंक डाला। रेडर सेल्वामनी.के और विनय ने डिफेंस का साथ दिया और स्कोरबोर्ड चलाते रहे। हालांकि जयपुर पिंक पैंथर्स ने शुुरुआत में दो अंकों की बढ़त ले ली और पहले हाफ में इस बढ़त को वो बढ़ाते चले गए।

सुनील ने 11वें मिनट में बेहतरीन टैकल कर सुनिश्चित किया कि जयपुर के लिए राह आसान न रहे। इसके बाद अगले कुछ मिनटों में सेल्वामनी और विकास काले ने सुनील का साथ दिया और कुछ टैकल कर हरियाणा के खाते में अंक डाले जिससे हरियाणा मैच में बनी रही। स्टीलर्स ने दमदार लड़ाई लड़ी लेकिन जयपुर ने पहले हाफ का अंत पांच अंकों की बढ़त के साथ किया।

दूुसरे हाफ की शुरुआत में हरियाणा के विनय ने रेड से कुछ अंक जुटाए , लेकिन पैंथर्स की टीम किसी तरह अंकों के अंतर को बढ़ाती चली गई। सुनील ने टैकल अंक लिया और सेल्वामनी ने 23वें मिनट में रेड से अंक जुटाया, लेकिन जयपुर की टीम अपनी बढ़त को आगे ले जाने में सफल रही।

हरियाणा टीम के स्टार परफॉर्मर नवीन आखिरी 10 मिनट में कुछ शानदार रेड डाल अंक जुटाए। लेकिन जयपुर ने अपनी बढ़त को बनाए रखा और इस टूर्नामेंट की तीसरी जीत हासिल की।

चार अगस्त को हरियाणा का सामना पटना में तमिल थालाइवाज से होगा और इस मैच में हरियाणा की टीम वापसी की कोशिश में होगी।