मुजफ्फरपुर : बिहार में मनचलों ने एक बार फिर से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. मामला मुजफ्फरपुर के हथौड़ी थाना इलाके का है, जहां इंटर में पढ़ने वाली एक 14 वर्षीया नाबालिग छात्रा के साथ मनचलों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना को छिपाने के लिए उसका गला दबा हत्या का भी प्रयास किया. गंभीर हालत में परिजन उसे बोचहां पीएचसी ले गए जहां से उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सूचना मिलने पर हथौड़ी पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की छानबीन की. थानाध्यक्ष राजपत कुमार ने बताया कि प्रारंभिक छानबीन में गैंगरेप की घटना सामने आ रही है. आरोपितों को चिह्नित कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

वहीं डॉक्टरों के मुताबिक पीड़ित छात्रा को गंभीर अंदरूनी जख्म है. पीड़िता के बयान पर जिले के महिला थाने में तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पीड़िता का इलाज पुलिस कस्टडी में कराया जा रहा है. छात्रा की मां ने बताया कि उनकी बेटी दूध लाने गई थी, इसी दौरान पहले से घात लगाए प्रशांत और आबिद ने उसे अंधेरे का फायदा लेकर उठा लिया फिर घर से दूर ले जाकर जंगल में दुष्कर्म किया.

सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना के दौरान जहां दोनों छात्रा की इज्जत तार-तार करते रहे वहीं तीसरा आरोपी पहरा दे रहा था. दुष्कर्म के बाद आरोपी उसे धमकाते हुए फरार हो गए. दुष्कर्म के बाद जब छात्रा जख्मी हालत में घर पहुंची तो मामला उजागर हुआ.

पीड़िता की मां के मुताबिक लड़की के साथ दोनों आरोपी लड़के प्रशांत और आबिद उसी गांव के हैं और काफी दबंग प्रवृति के हैं. इस घटना से उनकी बेटी काफी टूट गई है और ठीक से बातचीत भी नहीं कर रही है. फिलहाल स्थानीय पुलिस इस मामले में पड़ताल में जुटी है.

घटना के बारे में बताया गया कि शाम करीब चार बजे लड़की दूध लाने जा रही थी. इस दौरान रास्ते में आरोपितों ने उसे दबोच लिया और एक गाछी में ले जाकर गैंगरेप किया. आरोपितों ने गला दबाकर उसकी हत्या का भी प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके. काफी देर तक लड़की के घर नहीं लौटने पर परिजनों को चिंता हुई और खोजबीन शुरू की गई. इस क्रम में घर से आधा किमी दूर वह गंभीर हालत में मिली. इधर, बताया जाता है कि घटना के बाद सभी आरोपित गांव से फरार हैं.