मां बनने के सवाल पर बोलीं अनुष्का, हर चीज में जल्दबाजी ठीक नहीं

मां बनने के सवाल पर बोलीं अनुष्का, हर चीज में जल्दबाजी ठीक नहीं

नई दिल्ली: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ सात फेरे लिए थे। अनुष्का की शादी के बाद से खबरें आ रही हैं कि वह मां बनने वाली हैं। अब एक्ट्रेस ने इस पर अपनी खामोशी तोड़ी है।

फिल्मफेयर को हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंटरव्यू दिया है। जिसमें इन सभी बातों को अनुष्का ने अफवाह बताया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि जब आप शादी कर लेते हैं तो फिर लोग आप से हमेशा पूछते हैं कि क्या आप मां बनने वाली हैं।

लोग ऐसी चीजें ज्यादा पढ़ना पसंद करते हैं जो वाकई में है ही नहीं। अनुष्का ने कहा है कि जब शादी करते हैं तो मां बनने की खबरें आने लगती हैं और जब डेटिंग करते हैं तो शादी की खबरें आने लगती हैं। दूसरों को अपनी जिंदगी जीने दें। हर चीज में जल्दबाजी किस चीज की है।

जिनके बारे में अफवाहे आती हैं। वो आए दिन उसकी सफाई देते रहते हैं। इससे मुझे तो बेहद चिढ़ है। क्या मुझे भी सफाई देने की जरुरत है , नहीं। अनुष्का ने कहा कि अगर कोई ढीले ढाले कपड़े पहने ले तो इसको मतलब ये नहीं वो प्रग्नेंट ही है। कई बार वो कपड़े ट्रेंड के हिसाब से भी पहने जा सकते हैं।

मुझे लगता है ऐसी बातों को आप बस नजअंदाज ही कीजिए। अनुष्का को आखिरी बार जीरो फिल्म में देखा गया था, इस फिल्म ने पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं कर पाया था। अब फिलहाल अनुष्का फिल्मों से दूर हैं।