नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव की खबरें वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की विदाई के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि इन दोनों खिलाड़ियों ने इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन इनकी चुप्पी और सोशल मीडिया पर इनके कदम इस बात को खारिज करते भी नजर नहीं आ रहे हैं.

उम्मीद थी कि वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले आयोजित होने वाली प्रेस कांफ्रेंस में विराट कोहली से इन सभी सवालों के जवाब मिल सकते हैं, लेकिन सामने आई नई खबरों के मुताबिक ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है.

दरअसल, खबरें हैं कि भारतीय टीम सोमवार को वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना हो सकती है. टीम पहले अमेरिका जाएगी, जहां उसे दो टी-20 मैच खेलने हैं. मगर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दौरे पर रवाना होने से पहले की जाने वाली प्रेस कांफ्रेंस से गैरमौजूद रह सकते हैं.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, कोहली इस प्रेस कांफ्रेंस में शामिल नहीं होंगे. आमतौर पर किसी दौरे के लिए रवाना होने से पहले टीम के कोच और कप्तान प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हैं, लेकिन इस बार कड़े सवालों से बचने के लिए कोहली इससे परहेज कर सकते हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार सुबह विराट कोहली एक प्रमोशनल इवेंट में हिस्सा लेंगे और उसके बाद दौरे के लिए रवाना हो जाएंगे. इस दौरान वह किसी भी सवाल का जवाब नहीं देंगे. वहीं दूसरी ओर इस पूरे मामले में रोहित शर्मा ने भी चुप्पी साध रखी है. हालांकि वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले होने वाली इस प्रेस कांफ्रेंस से कई सवालों के जवाब मिलने की उम्मीद थी, लेकिन अब ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है. हाल ही में ऐसी खबर भी आई थी कि रोहित शर्मा ने विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

बीसीसीआई से जुड़े सूत्रों ने यहां तक कहा था कि इससे पहले कि टीम का प्रदर्शन प्रभावित होना शुरू हो जाए, दोनों के बीच आ रही मतभेदों की रिपोर्ट पर ध्यान देना ही होगा.