थाने में रिपोर्ट लिखाने गई लड़की से बदसलूकी, योगी सरकार पर बरसीं प्रियंका

थाने में रिपोर्ट लिखाने गई लड़की से बदसलूकी, योगी सरकार पर बरसीं प्रियंका

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने वीडियो शेयर किया है। छेड़खानी की शिकायत लेकर थाने पहुंची एक लड़की की बात पर कार्रवाई करने के बजाए पुलिसकर्मी लड़की के पहनावे पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं। हालांकि वीडियो से यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मामला कहां का है लेकिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस उत्तर प्रदेश का बताते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है,”छेड़खानी की रिपोर्ट लिखवाने गई लड़की के साथ थाने में इस तरह का व्यवहार हो रहा है।एक तरफ उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम नहीं हो रहे, दूसरी तरफ कानून के रखवालों का ये बर्ताव। महिलाओं को न्याय दिलाने की पहली सीढ़ी है उनकी बात सुनना।”

वीडियो में लड़की के मुताबिक उसके मोहल्ले के तीन लड़कों ने उसके साथ छेड़खानी की और जब लड़की के भाई ने इसका विरोध किया तो लड़कों ने उसके भाई की भी पिटाई कर दी। लड़की से पुलिस वाले कहते हैं कि हाथ में पांच-पांच अंगूठी कड़ा पहन रखा है इसी से पता चलता है कि तुम क्या हो? प्रियंका गांधी ने इसी वीडियो को शेयर करते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा है।

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर लगातार निशाने पर ले रही हैं। इससे पहले उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था, भाजपा-राज में अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि दिन-दहाड़े हत्याओं का दौर जारी है।सोनभद्र के उम्भा गाँव में भू माफियाओं द्वारा 3 महिलाओं सहित 9 गोंड आदिवासियों की सरेआम हत्या ने दिल दहला दिया।प्रशासन-प्रदेश मुखिया-मंत्री सब सो रहे हैं। क्या ऐसे बनेगा अपराध मुक्त प्रदेश?