नई दिल्ली: बीजेपी सांसदों की बैठक मंगलवार को संसद के लाइब्रेरी में संपन्न हुई। उस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह समेत सभी मंत्री और सांसद मौजूद रहे। पीएम मोदी ने इस बात पर हैरानी और नाराजगी जताई कि मंत्री और सांसद संसद की कार्यवाही में क्यों नहीं शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो मंत्री रोस्टर के हिसाब से संसद में मौजूद नहीं हो रहे हैं उनके बारे में जानकारी दी जाए। पीएम मोदी ने कहा कि मंत्री या सांसद अपनी जिम्मेदारी से कैसे भाग सकते हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मंत्रियों और सांसदों को जनता ने बड़ी जिम्मेदारी दी है और उसे आप सब लोगों को समझना होगा। सांसदों को जनता के बीच में रहने की जरूरत है ताकि वो सरकार की योजनाओं को आम लोगों के साथ साझा कर सकें। इस संबंध में मंत्री हों या सांसद किसी की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

जानकारों का कहना है कि हाल ही में पीएम को इस बात की शिकायत मिली थी कि मंत्री और सांसद सदन की कार्यवाही से गैरहाजिर रहते हैं। इस तरह की लापरवाही की वजह से सरकार को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। लोकसभा में तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान सांसदों की गैरमौजूदगी को खास मुद्दा बनाया गया।