नई दिल्लीः इंग्लिंश काउंटी 20-20 क्रिकेट लीग टी-20 ब्लास्ट के लिए अब ग्लेमोर्गन ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शॉन मार्श की जगह पाकिस्तानी खिलाड़ी को मौका दिया है. ग्लेमोर्गन ने पाकिस्तान के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज फखर जमां के साथ करार किया है. वह आस्ट्रेलिया के शॉन मार्श की जगह टूर्नामेंट के पहले हाफ में खेलेंगे. 29 वर्षीय बल्लेबाज इंग्लिश काउंटी की टी-20 टीम के लिए 8 मैच खेलेंगे.

ग्लेमोर्गन क्रिकेट के निदेशक मार्क वॉलेस ने कहा, "टूर्नामेंट की शुरुआत में शॉन मार्श को खोना दुखद है, लेकिन फखर का टीम से जुड़ना क्लब के लिए अच्छी खबर है. वह एक शानदार क्रिकेट खिलाड़ी हैं और दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक है. उन्होंने बड़े मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया है."

इस मौके पर फखर ने कहा, "मैं ग्लेमोर्गन से जुड़कर रोमांचित हूं और कार्डिफ में खेलने के लिए उत्साहित हूं. मेरी यहां 2017 में हुए चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल से जुड़ी कुछ अच्छी यादें हैं और मैं नई यादें बनाने की कोशिश करुंगा."

फखर ने अबतक 89 टी-20 मैच खेले हैं जिसमें 30 अंतर्राष्ट्रीय मैच हैं. उन्होंने इस प्रारूप में 28 की औसत से 2,300 रन जड़े हैं.