नई दिल्ली: राजस्थान के राजसमंद से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां अज्ञात हमलावरों के एक समूह द्वारा एक पुलिस हेड कांस्टेबल की लाठियों पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मारे गए 48 वर्षीय हेड कॉन्सटेबल का नाम अब्दुल गनी बताया जा रहा है। गनी भीम पुलिस स्टेशन में तैनात थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनके सिर में गहरी चोट लगी थी।

एक न्यूज़ एजेंसी के अनुसार, राजसमंद जिले के कुंवारिया के रहने वाले अब्दुल गनी भीम पुलिस स्टेशन में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे। वह शनिवार (13 जुलाई) को एक मामले की जांच के लिए हमेला के बेर गांव गए थे। पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण ने पीटीआई के हवाले से बताया, “जब वह अपनी मोटरसाइकिल पर गांव से लौट रहे थे तभी कुछ 4-5 अज्ञात हमलावरों ने उन पर लाठियों से हमला कर दिया।” हालांकि उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। अधिकारी ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है, रविवार (14 जुलाई) गनी का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि हमले में घायल हेड कांस्टेबल गनी को स्थानीय लोगों ने मौके से 108 एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भीम पहुंचाया था। लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। जिसके बाद सूचना पाकर डीएसपी राजेंद्र सिंह, सीआई लाभूराम विश्नोई दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने हमलावरों की धरपकड़ के लिए टीमें गठित कर दी हैं। आरोपियों की तलाश में छापेमारी जारी है। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गई।