नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें राहुल एक सिनेमा हॉल में दिख रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि वीडियो बुधवार तीन जुलाई का है, जिस दिन उन्होंने कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था.

राहुल का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर विरल भयानी के नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. इस पोस्ट के मुताबिक राहुल, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित चाणक्यपुरी के पीवीआर सिनेमा हॉल में Article 15 देखने पहुंचे. विरल को यह वीडियो उनके एक सोशल मीडिया फॉलोवर ने भेजा है.

बता दें लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया था. कांग्रेस नेता तब से उन्हें इस्तीफा वापस लेने के लिए मनाने पर लगे हुए थे, लेकिन राहुल अपनी जिद पर अड़े रहे.

राहुल गांधी ने बुधवार को ही ट्विटर पर चार पन्ने की एक चिट्ठी ट्वीट की थी. इस चिट्ठी में राहुल ने लिखा था कि 'चुनाव में हार की जिम्मेदारी किसी को तो लेनी होगी, मैं अध्यक्ष हूं इसलिए मैं ये जिम्मेदारी लेता हूं.' पत्र में राहुल गांधी ने कहा था कि 'पार्टी को तुरंत वर्किंग कमेटी की बैठक बुलाकर नया अध्यक्ष चुनना चाहिए.' इसके साथ ही राहुल गांधी ने अपना ट्विटर प्रोफाइल अपडेट करके कांग्रेस अध्यक्ष की जगह पर कांग्रेस सदस्य कर दिया.