ऋतिक रोशन पर हैदराबाद में धोखाधड़ी का मामला दर्ज

ऋतिक रोशन पर हैदराबाद में धोखाधड़ी का मामला दर्ज

नई दिल्ली: हैदाराबाद पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के खिलाफ धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज किया है. ऋतिक रोशन कल्ट डॉट फिट व तीन अन्य के ब्रांड एंबेसडर है. यह शिकायत एक जिम उपयोगकर्ता ने की है. शिकायतकर्ता का कहना है कि फिटनेस सेंटर में इसमें समायोजित हो सकने से ज्यादा लोगों का पंजीकरण किया गया है और जैसा की रजिस्ट्रेशन के समय वादा किया गया, उस तरह से निर्धारित समय देने में विफल रहे. उसने आरोप लगाया कि जब उसने इसका विरोध किया तो उसे ऐप के जरिए निर्धारित समय बुक करने से रोक दिया गया.

साइबराबाद पुलिस कमिश्नरी के तहत केपीएचबी कॉलोनी पुलिस थाने में बुधवार को अभिनेता व कल्ट डॉट फिट हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के तीन अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है.

पुलिस निरीक्षक के.लक्ष्मी नारायण के अनुसार, एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि कंपनी ने अपने दैनिक व्यायाम सत्र के वादे को पूरा करने में विफल रही है. व्यक्ति ने खुद को कल्ट फिटनेस सेंटर के उपयोकर्ता के रूप में पंजीकृत कराया है. शशिकांत ने आरोप लगाया कि उसे व्यायाम के लिए निर्धारित समय नहीं दिया गया, जबकि उन्होंने 17,490 रुपये बीते साल दिसंबर में भुगतान किया था.