लेमॅन ट्री होटल्स लिमिटेड ने लेमॅन ट्री प्रीमियर-मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट का विशेष प्रीव्यू आयोजित किया। इस प्रीव्यू में नये होटल को दिखाया गया, जो शीघ्र ही शहर में खुलने वाला है। यह महाराष्ट्र में पुणे के बाद लेमॅन ट्री प्रीमियर वाला दूसरा शहर होगा और महाराष्ट्र में औरंगाबाद एवं पुणे के बाद तीसरा ऐसा शहर होगा जहां कंपनी अपना होटल चलायेगी। इस होटल के खुल जाने के बाद, लेमॅन ट्री द्वारा 34 शहरों में चलाये जाने वाले 57 होटल्स के कमरों की संख्या लगभग 5800 हो जायेगी। इसके साथ ही, यह मध्यम-दर वाले होटल के क्षेत्र में भारत का सबसे बड़ा होटल चेन बन जायेगा।

महत्वपूर्ण रूप से मुंबई के व्यावसायिक केंद्र अंधेरी पूर्व में स्थित, इस आधुनिक होटल का उद्देश्य बिजनेस एवं लीजर दोनों ट्रैवलर्स के साथ-साथ भारत की वाणिज्यिक राजधानी के स्थानीय काॅर्पोरेट खण्ड को आकर्षित करना होगा। अंधेरी-कुर्ला रोड पर स्थित, यह होटल सीप्ज, बाॅम्बे एक्जीबिशन सेंटर, महाराष्ट्र इंडस्ट्रीयल डेवलपमेंट काॅर्पोरेशन (एमआईडीसी) जैसे प्रमुख केंद्रों के काफी करीब है और यहां से जुहू बीच भी बहुत दूर नहीं है।

इस सुंदर प्रोपर्टी के एक्सक्लूसिव प्रीव्यू लाॅन्च पर टिप्पणी करते हुए, पातंजलि केसवानी, चेयरमैन और प्रबंध निदेशक ने कहा, ‘‘हमें अपने आगामी होटल, लेमॅन ट्री प्रीमियर-मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट का एक्सक्लूसिव प्रीव्यू आयोजित करने की खुशी है। मुंबई हमारे लिए एक प्रमुख बाजार है और बिजनेस एवं लीजर ट्रैवलर्स के लिए एक प्रमुख डेस्टिनेशन भी। यह होटल महत्वपूर्ण रूप से छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के नजदीक और मुंबई के वाणिज्यिक/औद्योगिक केंद्रों में से एक के बीच में स्थित है। इस होटल के साथ, हम अपने अपर मिडस्केल ब्रांड – लेमॅन ट्री प्रीमियर का नया डिजाइन भी दिखायेंगे, जिसमें खूबसूरत इंटीरियर्स व आधुनिक सुख-साधनों के साथ अतीत की झलक भी है। हमारे ग्राहकों को इस स्टायलिश होटल में ठहरकर बिल्कुल नये तरह का अनुभव प्राप्त होगा।’’

यह होटल विशिष्ट रंगों एवं पुरानी कला शैली से सजा हुआ है, जो यहां के क्लासिक लेदर सोफा, अनूठे इंटीरियर और साधारण किंतु खूबसूरत लाइटिंग में नजर आता है। लेमॅन ट्री प्रीमियर-मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के 303 कमरे व स्वीट्स आकर्षक व खूबसूरत हैं तथा इनमें विश्वस्तरीय सुविधाएं उपलब्ध हैं, जो बिजनेस एवं लीजर ट्रैवलर्स के लिए इसे उपयुक्त स्थान बनाती हैं; लीजर ट्रैवलर्स यहां आकर तनावमुक्त हो सकते हैं। आवास विकल्पों में डिलक्स कमरे, एक्जीक्यूटिव्स रूम्स, प्रीमियर रूम्स, स्टूडियो स्वीट्स एवं एक्जीक्यूटिव स्वीट शामिल हैं।