नई दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा को सीने में दर्द की शिकायत के चलते परेल के ग्लोबल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। लारा की सेहत के बारे में अस्पताल अधिकारियों ने कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया है। सूत्रों के अनुसार, लारा को सीने में दर्द की शिकायत थी। उन्हें करीब 12.30 बजे अस्पताल में भर्ती करवाया गया और तुरंत चिकित्सा जांच शुरू की गई।

सूत्रों के अनुसार, लारा परेल में एक पास के होटल में किसी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे और इसी दौरान उनके सीने में दर्द हुआ और उन्हें बिना किसी देरी के ग्लोबल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। लारा का इलाज जारी है और अभी तक डॉक्टर्स ने लारा के बारे में किसी भी तरह का अपडेट जारी नहीं किया है।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान लारा के नाम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कई रिकॉर्ड दर्ज हैं। टेस्ट क्रिकेट में व्यक्तिगत सर्वाधिक स्कोर का रिकॉर्ड भी लारा के नाम पर ही दर्ज है। ब्रायन लारा ने 2004 में इंग्लैंड के खिलाफ नाबाद 400 रनों की पारी खेली थी जो कि आज भी टेस्ट क्रिकेट में एक रिकॉर्ड है। इसके अलावा वो उन चुनिंदा खिलाड़ियों की लिस्ट में भी शामिल हैं जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में दो बार तिहरा शतक जड़ा है।