नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के महरौली से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने पत्नी समेत अपने 3 बच्चों की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा आरोपी शख्स ट्यूशन पढ़ाने का काम करता है। फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और उसने हत्या की बात कुबूल ली है।

पुलिस ने शनिवार (22 जून) को यह जानकारी दी कि एक निजी शिक्षक उपेन्द्र शुक्ला को गिरफ्तार किया गया है, जिसके अवसाद से पीड़ित होने का संदेह है। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) विजय कुमार के अनुसार उसने पत्नी अर्चना, दो महीने की बेटी, पांच साल के बेटे और सात साल की बेटी की शनिवार को तड़के गला काटकर हत्या कर दी। हत्या के समय आरोपी की सास महरौली में उसके दो कमरों के मकान में मौजूद थीं।

अधिकारी ने कि शनिवार सुबह जब उपेन्द्र ने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला, तो उसकी सास ने पड़ोसियों को इसकी सूचना दी। पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा तो उपेन्द्र को शवों के साथ बैठा पाया। अधिकारी ने बताया कि इसके बाद उनलोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी ।

कुमार ने बताया कि एक लिखित नोट मिला है जिसमें उपेन्द्र ने अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या की बात कबूल की है। हालांकि उसने इसमें इसका कारण नहीं बताया है। अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि ये हत्याएं शुक्रवार की देर रात 1 से डेढ़ बजे के बीच की गई। उन्होंने बताया कि इसमें इस्तेमाल चाकू जब्त कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।