नई दिल्ली: पंजाबी रैप सिंगर हार्ड कौर ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत को आतंकवादी करार दिया है। इसके साथ ही उन्होंने उत्तर प्रेदश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी अभद्र टिप्पणी की है। रैपर ने इसके लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 26/11 हमले में आतंकवादी हमले में मारे गए हेमंत करकरे से जुड़ी एक किताब (Who killed Karkare) के फ्रंट पेज की तस्वीर के साथ लिखा है कि यह आरएसएस ने किया है।

इसके अलावा उन्होंने आरएसएस प्रमुख को न सिर्फ जातिवादी करार दिया है। उन्होंने देश में 26/11 मुंबई अटैक या पुलवामा आतंकवादी हमले जैसी बड़ी आतंकी घटनाओं के लिए भी उन्हें और आरएसएस को ही जिम्मेदार ठहराया है।

हार्ड कौर ने सीएम योगी की एक तस्वीर शेयर कर उनके खिलाफ भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही उन्होंने गौरी लंकेश मर्डर पर कमेंट किया है। सिंगर की इन पोस्ट्स पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोलर्स ने जब उनकी विरोध दर्ज करने के लिए उनकी पोस्ट पर कमेंट्स किए तो हार्ड कौर ने उन्हें भी नहीं बख्शा और उनके खिलाफ भी अभ्रद भाषा का इस्तेमाल किया।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं जब हार्ड कौर ने विवादित पोस्ट की हो। इससे पहले उन्होंने ‘फालतू’ फिल्म का गाना ‘चार बज गए’ के लिए मशहूर गीतकर समीर अंजान के खिलाफ पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने पोस्ट में दावा किया था कि समीर ने उनके गाने की चोरी की है और खुद ही इसका क्रेडिट भी लिया है। बता दें कि हार्ड कौर ने बॉलीवुड इंड्रस्टी में बतौर एक्ट्रेस, प्लेबैक सिंगर और रैपर के अपनी पहचान बनाई है। हार्ड कौर का मानना है कि वो इंडिया की पहली रैपर महिला हैं।