'साहो' का टीजर लांच, प्रभास का ज़बरदस्त एक्शन

'साहो' का टीजर लांच, प्रभास का ज़बरदस्त एक्शन

नई दिल्ली: 'बाहूबली' फिल्म के सुपरस्टार प्रभास एक बार फिर अपनी फिल्म 'साहो' से सिनेमा में धमाल मचाने वाले हैं. प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'साहो' का टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म 'साहो' का टीजर इतना शानदार है कि देखते ही देखते यह सोशल मीडिया पर भी छा गया है. 'साहो' के टीजर रिलीज होने की जानकारी खुद फिल्म के लीड एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है. 'साहो' का टीजर देखकर पता चलता है फिल्म एक्शन और सस्पेंस से भरपूर है, साथ ही यह हिंदी फिल्मों में अपनी छाप छोड़ने की भी क्षमता रखती है.

प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'साहो' का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसका टीजर पूरी तरह एक्शन और थ्रिलर पर आधारित है. फिल्म के टीजर में साउथ के सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर का लुक काफी स्टाइलिश लग रहा है. इसके साथ ही फिल्म 'साहो' के सीन, क्रिएशन और एक्शन भी काफी जबरदस्त हैं. 'साहो' के टीजर रिलीज होने के बाद फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ गई है. खासकर एक्ट्रेस प्रभास की एक्टिंग, स्टंट और एक्शंस से लगता है कि यह फिल्म बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है. यह फिल्म बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की दूसरी एक्शन मूवी होगी. इससे पहले श्रद्धा कपूर 'बागी' में भी स्टंट्स और एक्शन सीन्स करते हुए नजर आई थीं. अब बस देखना यह है कि फिल्म रिलीज होने के बाद पर्दे पर कैसा धमाका करती है.

बता दें कि फिल्म 'साहो' स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यानी 15 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म 'साहो' को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में प्रभास और अपना लीड रोल अदा करेंगे. इसके साथ ही फिल्म में नील नितिन मुकेश, अरुण विजय और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार भी अपना महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे. इस फिल्म को भूषण कुमार, वी. वाम्शी कृष्णा रेड्डी और प्रमोद उप्पलपति प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि इसका डायरेक्शन सुजीत द्वारा किया जा रहा है. फिल्म को यूवी क्रिएशन के बैनर तले तैयार किया जा रहा है.

अमित शाह की अध्यक्षता में ही लड़े जायेंगे महाराष्ट्र, झारखंड और हरियाणा विधानसभा चुनाव नई दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह संगठन चुनाव तक BJP अध्यक्ष बने रहेंगे. बताया जा रहा है कि छह महीने के भीतर बीजेपी संगठन के लिए आंतरिक चुनाव कराए जाएंगे, जिसके बाद ही बीजेपी के नए अध्यक्ष का चुनाव होगा. भारतीय जनता पार्टी की बैठक का ब्योरा देते हुए BJP नेता भूपेंद्र यादव ने बताया कि अमित शाह ने फिर दोहराया है कि पार्टी का पीक अभी नहीं आया है और जिन क्षेत्रों में पार्टी अभी नहीं पहुंची है उन सबमें पहुंचेगी. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र, झारखंड और हरियाणा विधानसभा चुनाव बीजेपी अमित शाह की अध्यक्षता में ही लड़ेगी बीजेपी. बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव ने बताया कि 2014 में अध्यक्ष बनते हुए अमित शाह ने कहा था कि बीजेपी का पीक अभी नहीं आया है. इसी तरह आज फिर यही बात दोहराई कि पार्टी का पीक अभी नहीं आया है और जिन क्षेत्रों में पार्टी अभी नहीं पहुंची है उन सबमें पहुंचेगी.

बता दें कि हालिया लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 300 सीटों का आंकड़ा पार किया. इसका श्रेय पार्टी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) की रणनीति और प्लानिंग को दिया गया था. हालांकि अमित शाह के मोदी कैबिनेट में शामिल होने के बाद बीजेपी के नए अध्यक्ष को लेकर कयास शुरू हो गए. कहा जा रहा है कि गृह मंत्रालय मिलने के बाद उनके लिए दोनों जिम्मेदारियों को संभालना थोड़ा मुश्किल है.

आपको बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष के तौर पर अमित शाह का तीन वर्षीय कार्यकाल इस साल की शुरुआत में खत्म हो गया था, लेकिन पार्टी ने उनसे चुनाव तक अपने पद पर बने रहने को कहा था. गौरतलब है कि बीजेपी के संविधान के मुताबिक पार्टी अध्यक्ष तीन और वर्षों तक अपने पद पर बना रह सकता है. सूत्रों का कहना है कि पार्टी के सांगठनिक चुनाव तक अमित शाह अपने पद पर बने रहेंगे या नहीं, इसका फैसला भी कल होने वाली मीटिंग में लिया जाएगा. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने देशभर में शानदार प्रदर्शन किया और पार्टी ने अकेले 303 सीटों का आंकड़ा छुआ, जो बहुमत के लिए जरूरी जादुई आंकड़े से कहीं ज्यादा है. पार्टी ने इस बार पश्चिम बंगाल और ओडिशा में बेहतरीन प्रदर्शन किया.