लंदन: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में भारत से मुकाबले से एक दिन पहले ऑस्ट्रेलिया ने जमकर प्रैक्टिस की. इस दौरान डेविड वॉर्नर बड़े-बड़े शॉट लगाते नजर आए. उनका ऐसा ही एक शॉट भारतीय मूल के गेंदबाज जयकिशन को घायल कर गया. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ा. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने बताया कि वार्नर इस घटना के बाद घबरा गए. वे तुरंत गेंदबाज की मदद करने उसके पास पहुंचे.

ऑस्ट्रेलिया टीम के अभ्यास सत्र को शनिवार को उस समय रोकना पड़ा, जब डेविड वॉर्नर के शॉट पर भारतीय मूल के नेट गेंदबाज के सिर में चोट लग गई. वार्नर के शॉट को रोकने की कोशिश में गेंद ब्रिटिश तेज गेंदबाज जय किशन के सिर पर लग गई. भारतीय मूल के जय किशन इसके बाद दर्द से कराहने लगे और मैदान पर गिर गए. वॉर्नर तुरंत गेंदबाज की मदद के लिए दौड़े. इसके बाद बाकी खिलाड़ियों ने भी अभ्यास रोक दिया और जयकिशन के पास आ गए.

ऑस्ट्रेलियाई फिजियो ने गेंदबाज की जांच की. इसके बाद जयकिशन को स्ट्रेचर पर मेडिकल रूम में ले जाया गया. एंबुलेंस से अस्पताल जाते समय उन्होंने कहा, ‘मुझे सिर में चोट लगी है. अब मैं ठीक हूं. मेरा नाम जयकिशन है और मैं तेज गेंदबाज हूं.’ आईसीसी के वेन्यू मैनेजर माइकल गिब्सन ने बताया, नेट गेंदबाज को एहतियात के तौर पर अस्पताल ले जाया गया है क्योंकि ये सिर की चोट है. जब उसे जाया जा रहा था था तो वह होश में था और मुस्कुरा रहा था. उसे 24 घंटे तक डॉक्टरों की देखरेख में रखा जाएगा.’