राजनाथ सिंह का दावा, 2014 से भी ज्यादा सीटें जीतेंगे

राजनाथ सिंह का दावा, 2014 से भी ज्यादा सीटें जीतेंगे

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण के बीच भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली हेडक्वार्टर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। राजनाथ सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी 2014 से भी ज्यादा सीटें इस लोकसभा चुनाव में जीतने जा रही है। आजादी प्राप्त होने के बाद हुए चुनावों में महंगाई चुनावी मुद्दा हुआ करती थी लेकिन 2019 के चुनाव में महंगाई मुद्दा नहीं बनने पाई है।

उन्होंने आगे कहा कि विपक्षियों द्वारा ये दावा किया जा रहा है कि वो सरकार बनाएंगे। लेकिन जनता इनसे पूछ रही है इनका नेता कौन है। स्वस्थ लोकतांत्रिक व्यवस्था में जनता को अंधेरे में नहीं रखा जा सकता। जनता से लुका-छिपी का खेल नहीं होना चाहिए।

सिंह ने कहा कि हमारी सरकार के प्रमुख रूप से तीन हॉलमार्क्स हैं- एक अन्त्योदय, दूसरा देश का विकास और तीसरा देश की सुरक्षा। इन तीनों पर हमारी सरकार को शानदार कामयाबी हासिल हुई है। इसका स्पष्ट परिणाम धरातल पर दिख रहा है। आगे कहा कि कांग्रेस के पिछले पांच साल के कामकाज को देखा जाए और मोदी जी के पांच साल के कामकाज को देखा जाए, तो स्पष्ट होता है कि मोदी जी की सरकार में सुरक्षा के क्षेत्र में देश में अभूतपूर्व काम हुआ है।