लखनऊ। रवि शंकर ने 25वीं शिवानी कप संडे ओपन प्राइजमनी चेस टूर्नामेंट में सर्वाधिक साढ़े चार अंक के साथ शीर्ष पर रहते हुए ओपन वर्ग का खिताब जीत लिया।

लखनऊ जिला चेस स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वावधान में मानसरोवर योजना, शहीद पथ स्थित शिवानी पब्लिक स्कूल में आयोजित इस टूर्नामेंट के पांचवें व अंतिम राउंड में रवि शंकर ने डेविड युंग के साथ ड्रा खेलते हुए आधे-आधे अंक बांटे। पांचवें राउंड के बाद रवि शंकर के सर्वाधिक साढ़े चार अंक रहे। स्कंद त्रिपाठी, डेविड युंग और दीप कुमार सिंह के समान चार-चार अंक रहे लेकिन टाईब्रेक स्कोर के चलते स्कंद दूसरे, डेविड तीसरे और दीप चौथे स्थान पर रहे। अमन अग्रवाल साढ़े तीन अंक के साथ पांचवें स्थान पर रहे।

अंडर-10 आयु वर्ग में सीएमएस गोमतीनगर के संयम श्रीवास्तव सर्वाधिक ढाई अंक के साथ शीर्ष पर रहे। शिवानी पब्लिक स्कूल के उत्सव श्रीवास्तव और उज्जवल राज श्रीवास्तव के समान एक-एक अंक रहे लेकिन टाईब्रेक स्कोर के चलते उत्सव दूसरे और उज्जवल तीसरे स्थान पर रहे।

अंडर-14 आयु वर्ग में शिवानी पब्लिक स्कूल के अक्षत भटनागर सर्वाधिक तीन अंक के साथ शीर्ष स्थान पर रहे। डीपीएस एल्डिको के अंशुमान नंदा व शिवानी पब्लिक स्कूल के आकाश त्रिपाठी के समान दो-दो अंक रहे लेकिन टाईब्रेक स्कोर के चलते अंशुमान दूसरे और आकाश तीसरे स्थान पर रहे।

अंडर-16 आयु वर्ग में एमआर जयपुरिया स्कूल के आर्यन सिंह सर्वाधिक तीन अंक के साथ शीर्ष स्थान पर रहे। सेंट फ्रांसिस के टी.कृष्णा तेजस दो अंक के साथ दूसरे स्थान पर रहे