'दबंग 3' में मुन्नी नहीं मुन्ना होगा बदनाम

'दबंग 3' में मुन्नी नहीं मुन्ना होगा बदनाम

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। मध्य प्रदेश में शूटिंग खत्म होने के बाद अब खबर है कि टीम ने मुंबई में शूटिंग शुरु कर दी है। वहीं शूटिंग को रज्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा ने ज्वॉइन कर लिया है। दबंग सीरीज का सबसे फेमस गाना मुन्नी बदनाम हुई दबंग 3 में भी देखने को मिलेगा मगर एक बड़े ट्वीस्ट के साथ।

द एशियर एज की एक रिपोर्ट की मानें तो दबंग 3 में इस बार आइटम सॉन्ग रखा होगा। बताया जा रहा है कि इस बार का आइटम सॉन्ग आइटम गर्ल नहीं बल्कि खुद सलमान पर फिल्माया जाएगा। बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए सलमान खान को ही आइटम बॉय बनाया जा रहा है।

सोर्स की मानें तो इस बार दबंग का गाना मुन्नी बदनाम हुई गाने को री-क्रिएट किया जाएगा जिसमें सलमान खान डांस करते हुए दिखाई देंगे। खास बात ये है कि इस गाने को वुमेन नहीं बल्कि मेन ओरिएंटेड बनाया जाएगा।

सलमान खान जल्द ही फिल्म भारत में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी दिखाई देंगी। हिन्दुस्तान और पाकिस्तान के बंटवारे की इस कहानी में सलमान पांच अवतार में दिखाई देंगे। इस फिल्म में सलमान कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी और तब्बू भी दिखाई देंगी। फिल्म दबंग 3, 20 दिसंबर को रिलीज होगी। इसकी जानकारी सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर दी थी।