आचार्य प्रमोद कृष्णम ने निकाली मोटरसाइकिल रैली, प्रियंका ने जारी किया वीडियो

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने निकाली मोटरसाइकिल रैली, प्रियंका ने जारी किया वीडियो

लखनऊ: लखनऊ लोकसभा सीट पर 6 को चुनाव होने हैं , इस vip सीट पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह को कांग्रेस से कड़ी टक्कर मिलती दिख रही है| आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन लखनऊ से कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम के पक्ष में कांग्रेस महासचिव एवं पूर्वी उ0प्र0 प्रभारी प्रियंका गांधी वीडियो जारी कर उन्हें कामयाब बनाने की अपील की | प्रियंका गाँधी ने लखनऊ की जनता से खास अपील करते हुए कहा है कि लखनऊ से कांग्रेस के उम्मीदवार आचार्य प्रमोद कृष्णम जनता का मर्म समझते हैं और उनकी सेवा करना अपना धर्म समझते हैं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार लगातार युवाओं पर, व्यापारियों पर एवं जनसरोकारों पर वार कर रही है और उसके खिलाफ आचार्य प्रमोद कृष्णम जी ने हमेशा सच्चाई और आपके हक की लड़ाई लड़ी है। इस अराजक सरकार के खिलाफ लखनऊ के विकास के लिए आप आचार्य प्रमोद कृष्णम के हाथों को मजबूत कीजिए, जब आप आचार्य प्रमोद कृष्णम के हाथों को मजबूत कर रहे होंगे तब दरअसल आप अपने ही हाथों को, भविष्य को और लोकतंत्र को मजबूत कर रहे होंगे और अपने क्षेत्र के लिए एक ऐसे सांसद को चुनेंगे जो आपके हित को समझते हैं और आपके लिए कार्य करेंगे। इसलिए हमारी लखनऊ की अवाम से अपील है कि जब आप वोट डालने जाएं तो हमारे इस आग्रह को अपने ध्यान में रखकर और स्वीकार करते हुए मतदान करें।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मोटर साइकिल रैली निकाली जिसका नेतृत्व स्वयं उन्होंने किया | मोटरसाइकिल रैली को हरी झंडी दिखाते हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजीव शुक्ला ने कहा कि आज जिस प्रकार लखनऊवासियों का उत्साह देखने को मिल रहा है और कांग्रेसजन पूरी ताकत के साथ आचार्य प्रमोद कृष्णम जी के साथ जुटे हुए हैं इससे यह साबित हो गया है कि लखनऊ में कांग्रेस प्रत्याशी की विजय सुनिश्चित है। फिरकापरस्त ताकतें इस चुनाव में हारेंगी। नफरत हारेगी और मुहब्बत जीतेगी।

जनसंवाद कार्यक्रमों में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि लखनऊ गंगा-जमुनी तहज़ीब और भारतीय संस्कृति की ऐतिहासिक धरोहर है। 6 मई को होने वाले चुनाव में आपका एक-एक वोट इस मुल़्क के मुस्तक़बिल का फ़ैसला करेगा। भारत भावनाओं का देश है, श्रद्धा, विश्वास और आस्था का देश है। देश की आजादी से लेकर आज तक इस शहर ने बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन पिछले 5 सालों से इस ऐतिहासिक शहर की मुहब्बत भरी फज़ाओं में नफ़रत का ज़हर घोलने का काम किया जा रहा है, जिसका असर चारों ओर देखने को मिल रहा है। इन हालातों में हम सभी का ये फ़र्ज़ हो जाता है कि हम अपनी इस धरोहर को कैसे बचाएं? आवाम की खुशहाली और बच्चों की मुस्कुराहट के वास्ते मैं आपसे यह गुजारिश करता हूं कि गांधी के इस देश को गांधी की हत्या करने वाली विचारधारा से बचाने के लिए, आप काँग्रेस पार्टी का साथ देने की कृपा करें। आपका एक-एक वोट भारत की एकता व अखण्डता को अक्षुण्य रखेगा। आपकी सेवा करने का अवसर मिला तो मैं आपके लिए पूरी ताकत के साथ सदैव सेवा करता रहूंगा।

Lucknow, Uttar Pradesh, India