नई दिल्ली: बीएसपी सुप्रीमो मायवती पूरी तरह से पीएम नरेंद्र मोदी पर हमलावर हैं। उन्होंने मंगलवार को कहा था कि कांग्रेस की तरह बीजेपी भी सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है। पीएम मोदी अहंकार में डूबे हुए हैं जिसकी झलक उनके बयानों में भी नजर आता है। वो अब चूनी हुई सरकारों को गैर संवैधानिक तरीके से हटाने की बात भी करते हैं।

यूपी सहित देश के जिन राज्यों में भी बीजेपी की सरकारें हैं वहां चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग चरम पर बना हुआ है। खासकर वोट वाले दिन तो हर सीमा लांघ दी जाती है। यूपी, महाराष्ट्र, त्रिपुरा आदि इसके खास उदाहरण हैं। फिर भी चुनाव आयोग इसका उचित संज्ञान क्यों नहीं ले रहा है?

पीएम श्री मोदी को पता है कि हर प्रकार के षडयंत्रों आदि के बावजूद उनकी निरंकुश सरकार जा रही है। इसीलिए वे गै़र-बीजेपी राज्यों में अनैतिकता, हिंसा आदि के साथ-साथ सपा-बसपा सहित विपक्ष के शीर्ष नेताओं को भी सीबीआई, ईडी, आईटी आदि सरकारी मशीनरी के जरिए भयभीत करने में लगे हुए हैं।

अभी हाल में इनका जनविरोधी अहंकार इतना सर चढ़कर बोला कि इन्होंने बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक तोड़कर ममता बनर्जी सरकार गिराने की खुलेआम धमकी भी दे डाली जो राजनीतिक षडयंत्र का चरम है, जिसके लिए बंगाल व देश की जनता उन्हें कभी भी माफ करने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि अब समय आ चुका है जब सभी विरोधी दलों को एक मंच पर अहंकारी सरकार को सत्ता से दूर रखा जाए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले चार चरणों के चुनाव में एसपी-बीएसपी गठबंधन उत्तर प्रदेश में बेहतर प्रदर्शन कर चुकी है।