नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी उत्तर 24 परगना जिले के अमदंगा में आज एक रैली को संबोधित कर रही थीं जो बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र का हिस्सा है। अपने भाषण में ममता ने कहा कि वह पीएम मोदी की धमकी से डरती नहीं है। उन्होंने कहा, 'मैं एक बाघिन की तरह लड़ती हूं। मैं उन्हें राजनीतिक रूप से लड़ने के लिए चुनौती देती हूं। अगर मझे पकड़ सकते हो तो पकड़ कर दिखा अगर मुझसे लड़ सकते हो तो लड़ कर दिखाओ।'

उन्होंने कहा कि तृणमूल के उम्मीदवार दिनेश त्रिवेदी एकता, सद्भाव और विकास के लिए काम करते हैं, साथ ही ममता ने कहा कि गद्दार को सिखाने के लिए अपना वोट डालें जो यहां भाजपा का उम्मीदवार है उसे एक सबक सिखाना चाहिए, ये गद्दार, जिन पर मोदी को बहुत भरोसा है, भविष्य में भी भाजपा को धोखा देंगे।

ममता ने आगे कहा यह स्थानीय निकाय चुनाव या विधानसभा चुनाव नहीं है। यह चुनाव लोकसभा के लिए है। केंद्र में कौन सरकार बनाएगा और देश चलाएगा, इसका फैसला इस चुनाव में होगा। उन्होंने कहा कि हमने अपने करियर में कई प्रधानमंत्रियों और राजनीतिक दलों को देखा है। मैं कई बार केंद्रीय मंत्री रही हूं। मैंने कई प्रधानमंत्रियों के अधीन काम किया है। लेकिन पीएम की कुर्सी पर मौजूद व्यक्ति सबसे अनफिट है

ममता ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि पीएम को बुनियादी राजनीतिक शिष्टाचार नहीं पता वह जिस भाषा का प्रयोग करते हैं उसे देखिए, वह बंगाली संस्कृति नहीं जानते हैं। वह सोचते हैं कि हर कोई उनका नौकर है और वह केवल टेलीप्रॉम्प्टर पढ़ते हैं। उन्होंने मीडिया पर कब्जा कर लिया है, संस्थानों पर कब्जा कर लिया है, संविधान में बदलाव किया गया है।

मोदी ने बंगाली संस्कृति का अपमान करते हुए आरोप लगाया कि हम दुर्गा और सरस्वती की पूजा नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि आम लोग दंगे नहीं चाहते हैं और वे भाजपा को वोट नहीं देंगे।, सीपीआई (एम), भाजपा और कांग्रेस ने मालदा और बहरामपुर में एक साथ काम किया है। सीपीआई (एम) और कांग्रेस भाजपा के लिए काम कर रहे हैं। उन पर अपना वोट बर्बाद न करें।