नई दिल्ली : फिल्म अभिनेता एवं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत ने शुक्रवार को कहा कि वह तमिलनाडु का अगला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव की जब भी घोषणा होगी वह चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहेंगे। रजनीकांत अपने घर के बाहर मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। यह पूछे जाने पर कि क्या पीएम मोदी दोबारा सत्ता में लौटेंगे, अभिनेता ने कहा कि इसके लिए हमें 23 मई का इंतजार करना होगा।

चुनाव के बारे में पूछे जाने पर दक्षिण भारत के मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा कि अगर लोकसभा चुनाव के साथ हो रहे विधानसभा उपचुनाव के बाद एआईए़डीएमके के लिए परेशानी खड़ी होती है तो वह चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। रजनीकांत ने कहा कि वह चुनावी मैदान में दो दो हाथ करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि वह 23 मई के बाद इस बारे में फैसला करेंगे।

तमिलनाडु में 18 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव और 38 लोकसभा सीटों के लिए मतदान दूसरे चरण के तहत 18 अप्रैल को संपन्‍न हुआ। 18 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव के तहत पड़ा वोट बेहद महत्‍वपूर्ण है। अगर इन सीटों पर एआईएडीएमके हारती है तो राज्‍य में उसकी सरकार पर संकट आ सकता है। तमिलनाडु विधानसभा का मौजूदा कार्यकाल 2021 में समाप्‍त हो रहा है।

रजनीकांत ने फिलहाल अपनी राजनीतिक पार्टी घोषित नहीं की है। वह पहले भी कह चुके हैं कि 2021 में वह विधानसभा की सभी 234 सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे। उन्‍होंने यह भी साफ कर दिया था कि वह उपचुनाव और लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे, बल्कि उनकी नजर 2021 के विधानसभा चुनाव पर है।