नई दिल्ली: भोपाल : बीजेपी ने मध्‍य प्रदेश की हाई प्रोफाइल भोपाल सीट से साध्‍वी प्रज्ञा को लोकसभा चुनाव में अपना उम्‍मीदवार बनाया है, जहां से कांग्रेस ने वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह को मैदान में उतारा है। साध्‍वी प्रज्ञा बीजेपी से जुड़ने के बाद से ही कांग्रेस और दिग्‍विजय सिंह को लेकर लगातार बयान दे रही हैं। ऐसे में सवाल उठता है आखिर दिग्विजय की उन्‍हें लेकर क्‍या सोचते हैं और पूरे मामले में उनकी क्‍या प्रतिक्रिया है?

यही सवाल जब उनसे किया गया तो इसका जवाब उन्‍होंने अपने ही अंदाज में दिया। इसमें वह साध्‍वी प्रज्ञा को लेकर सीधे तौर पर कोई टिप्‍पणी करने से बचते दिखे। साध्‍वी प्रज्ञा को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा, 'मैं केवल एक बात कहूंगा कि मैं बीजेपी प्रत्‍याशी के बारे में कुछ भी नहीं कहने जा रहा।'

वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता जहां साध्‍वी को लेकर कोई सीधी टिप्‍पणी करने से बचते दिख रहे हैं, वहीं बीजेपी प्रत्‍याशी खुलकर उनके बारे में बोलती रही हैं। बीजेपी से औपचारिक तौर पर जुड़ने से पहले भी उन्‍होंने कहा था कि वह दिग्विजय सिंह को चुनौती देने के लिए तैयार हैं। उन्‍होंने इसे धर्मयुद्ध करार दिया था।

साधवी प्रज्ञा के बीजेपी से जुड़ने के बाद दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि वह भोपाल में उनका स्‍वागत करते हैं और उन्‍हें उम्‍मीद है कि यहां का 'शांत, शिक्षित और सभ्य वातावरण' उन्‍हें पसंद आएगा।