नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से बीजेपी उम्मीदवार और रेल राज्यमंत्री मंत्री मनोज सिन्हा ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर किसी की उंगली बीजेपी के कार्यकर्ताओं की तरफ दिखी तो चार घंटों में वो उंगली सलामत नहीं रहेगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का कार्यकर्ता अपराध से कमाए हुए धन और भ्रष्टाचार को नष्ट करने के लिए तैयार है। बता दें कि गाजीपुर में सातवें चरण के तहत 19 मई को वोट डाले जाएंगे।

गाजीपुर से मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा इस बार फिर से यहां से चुनाव लड़ रहे हैं। इस दौरान गुरुवार को एक जनसभा में बोलते हुए उन्होंने कहा, “बीजेपी का कार्यकर्ता अपराध अर्जित धन और भ्रष्टाचार को जमींदोज करने को तैयार है और मैं कहना चाहता हूं कि अगर किसी की उंगली बीजेपी के कार्यकर्ता की तरफ दिखी तो भरोसा रखिए चार घंटे में वो उंगली सलामत नहीं रहेगी।” इसके बाद सिन्हा ने कहा कि कोई पूर्वांचल का या कोई अपराधी किसी की भी औकात नहीं है कि गाजीपुर की सीमा में आकर बीजेपी के कार्यकर्ता की तरफ आंख दिखाए, अगर ऐसा हुआ तो वो आंख सलामत नहीं रहेगी।

बता दें कि गाजीपुर लोकसभा सीट काफी चर्चित रही है। यहां से जेल में बंद बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी चुनाव लड़ रहे हैं। मनोज सिन्हा और अफजाल 15 साल के बाद एक बार फिर आमने-सामने मैदान में हैं। कांग्रेस ने अधिवक्ता अजीत प्रताप कुशवाहा को टिकट दिया है। गौरतलब है कि अफजाल अंसारी ने 2004 में सपा के टिकट 226777 मतों से बीजेपी प्रत्याशी मनोज सिन्हा को हराया था। इस बार अफजाल बसपा उम्मीदवार के तौर पर मैदान में है। प्रदेश में सपा-बसपा और आरएलडी गठबंधन के चुनाव लड़ रहे हैं।