आज़मगढ़ : सियासी नुमाइंदों की बयानबाज़ी के क्रम में ताजा बयान उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आया है । अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने पीएम मोदी के चाय पर चर्चा का जिक्र करते हुए कहा कि अगर मोदी चायवाले हैं तो वो भी दूथवाले हैं। अखिलेश ने कहा कि चायवाले की चाय खराब निकल गई है। उन्होंने कहा कि जब हमारा दूध ही अच्छा नहीं होगा तो उनकी चाय कैसे अच्छी बनेगी।

सपा प्रमुख ने कहा कि लगता है पीएम दूध की नहीं बल्कि काली चाय बनाते हैं। इसलिए उनका सारा कारानामा काला है। इसके साथ ही यादव ने कहा कि यह आम चुनाव नहीं है। यह चुनाव देश का भविष्य को बदलनेवाला चुनाव है।

गौरतलब है कि 2014 के लोकसभा चुनाव के पहले से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर मंच से चायवाले शब्द का जिक्र किया करते है। पीएम विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहते थे कि वह तो चायवाले हैं, उनका क्या, वो तो एक दिन झोला उठा चल देंगे। वो देश के हर तबके का दुख- दर्द समझते हैं और इसीलिए वो रात दिन जनता की सेवा तन-मन से कर रहे हैं। जबकि विपक्ष के लोग भष्टाचार करने के लिए सत्ता की चाहत रखते हैं।