सर जडेजा के पिता और बहन कांग्रेस में शामिल, पत्नी बीजेपी में

सर जडेजा के पिता और बहन कांग्रेस में शामिल, पत्नी बीजेपी में

जामनगर : भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की पत्नी ने कुछ समय पहले भाजपा की सदस्यता ली थी और इसमें महीने भर का समय भी नहीं हुआ था कि उनके पिता और बहन रविवार को यहां कांग्रेस में शामिल हो गए। जडेजा के पिता अनिरूद्ध सिंह और बहन नैनाबा जामनगर जिले के कलवाड शहर में एक रैली के दौरान कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।

जडेजा जामनगर के रहने वाले हैं। इस मौके पर जामनगर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मुलु कंडोरिया भी उपस्थित थे। भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा भारतीय जनता पार्टी शामिल हो गईं हैं। गुजरात के कृषि मंत्री आर सी फलदू और सांसद पूनम की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी का झंडा थामा।

पिछले साल रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की थी। पीएम से मिलने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी तस्वीर जारी कर ट्वीट किया था जिसमें लिखा गया था कि क्रिकेटर रविंद्र सिंह जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा के साथ शानदार बातचीत हुई। गुजरात में लोकसभा की कुल 26 सीटें हैं और 23 अप्रैल को तीसरे चरण में सभी सीटों पर वोट डाले जाएंगे।

आपको बता दें कि गुजरात में कांग्रेस के विधायक लगातार पार्टी छोड़ रहे हैं। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राज्य के राधनपुर से कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। अल्पेश के साथ दो और विधायकों ने भी पार्टी छोड़ दी है। ये विधायक धावलसिंह ठाकोर और विधायक भरतजी ठाकोर हैं। अल्पेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुए थे।