राज स्टेट पब्लिक स्कूल ने मनाया चौथा स्थापना दिवस

राज स्टेट पब्लिक स्कूल ने मनाया चौथा स्थापना दिवस

लखनऊ: राज स्टेट पब्लिक स्कूल हरदोई रिंग रोड लखनऊ ने आज अपना ’ चतुर्थ स्थापना दिवस ’ मनाया जिसमें विद्यालय के हर प्रतिभाशाली छात्र को वार्षिक पुरस्कार प्रदान किया गया। समारोह का आरंभ मुख्य अतिथि महापौर संयुक्ता भाटिया एवं विशिष्ट अतिथि आर. के. चैत्री (प्रधानाचार्या , क्राइस्ट चर्च इण्टर काॅलेज , लखनऊ) के द्वारा ’ पौधरोपण ’ से हुआ। उन्होने अपने विचारों तथा अनुभवों से छात्रों का मार्गदर्शन किया और उनके उन्नत भविष्य की कामना की।

समारोह में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए। जिसमें प्री-प्राइमरी के नन्हे छात्रों ने सरकार द्वारा चलाया गया अभियान ’स्कूल चलें हम’ पर मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया तथा प्राइमरी कक्षा के विद्यार्थियों ने ’पुलवामा आतंकी हमले’ में मारे गए शहीदों पर लघु - नाटिका प्रस्तुत की। इसके साथ ही साथ नैतिक मूल्यों से ओत-प्रोत अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुए।

विद्यालय की प्रबंधक आकांक्षा रस्तोगी जी ने छात्रों को प्रगतिशील विचारों और नैतिक मूल्यों को आत्मसात करते हुए देश का अच्छा नागरिक बनने का संदेश दिया और उन्होने कहा कि हमारे विद्यालय का उद्देश्य मात्र बच्चों का शैक्षिक विकास करना ही नहीं है बल्कि उनकी प्रतिभा को पहचान कर उनका सर्वांगीण विकास करना हैं।

Lucknow, Uttar Pradesh, India