चित्रदुर्ग: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2019 के लिए जोर शोर से प्रचार में जुटे हैं। पीएम मोदी ने आज कर्नाटक के चित्रदुर्ग में एक चुनावी रैली को संबोधित किया कांग्रेस और जेडीएस पर निशना साधा।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की ये स्पष्ट सोच रही है कि जहां मौका मिले, वहां समाज को ही बांट दो। आजादी के समय से ही इनकी रणनीति तुष्टिकरण की रही है और आज भी स्पष्ट दिख रही है। इनको ना तो देश की चिंता है और ना ही संविधान की।

मजबूर सरकार किसी होती है ये आप यहां पर देश रहे हैं, कर्नाटक की सरकार कौन चला रहा, ये किसी को अंदाजा नहीं है। क्योंकि दो हारे हुए दल सिर्फ सत्ता के लिए साथ आए हैं और एक दूसरे को संभालने में लगे हैं।

एक तरफ कांग्रेस-जेडीएस का तुष्टिकरण है, दूसरी तरफ जाति-वर्ग, पंथ से ऊपर बीजेपी का सबका साथ-सबका विकास का मंत्र है। इसी मंत्र पर चलते हुए, हम नए भारत के निर्माण के लिए पूरी ईमानदारी से काम कर रहे हैं।

इस चुनाव में आपको सिर्फ सांसद नहीं चुनना है, सिर्फ प्रधानमंत्री नहीं चुनना है, बल्कि एक मजबूत भारत के लिए मज़बूत सरकार चुननी है। मजबूत सरकार ही देशहित में बड़े फैसले ले सकती है। दुनिया भर में भारत की जय जयकार हो रही है तो उसका कारण आप लोग हैं।

हमारा संकल्प हर गरीब को पक्का घर देने का है। हमारा संकल्प हर घर को बिजली और हर घर तक एलपीजी गैस कनेक्शन पहुंचाने का है। हमारा संकल्प देश की हर बड़ी पंचायत में हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर खोलने का है। हमारा संकल्प किसानों की आय दोगुनी करने का है।

कांग्रेस-जेडीएस की नीयत किसान हित की होती तो कर्नाटक का मैनचेस्टर दावणगेरे बेहाल ना होता। इनकी नीयत काम करने की होती तो अपर भद्रा प्रोजेक्टस सहित अनेक सिंचाई परियोजनाएं समय पर पूरी हो पातीं।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि बोफोर्स घोटाला करने वालों के साथ अब 'न्याय होना पक्का है'। नेशनल हेराल्ड हाउस घोटाला करने वालों के साथ 'न्याय पक्का है'। सिख दंगा करने वालों के साथ अब 'न्याय होना पक्का है'।