अल्जारी जोसेफ का IPL गोल्डन डेब्यू, SRH ने टेके घुटने

अल्जारी जोसेफ का IPL गोल्डन डेब्यू, SRH ने टेके घुटने

हैदराबाद: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-12 में शनिवार (6 अप्रैल) को सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया, जिसमें डेब्यू मैच खेल रहे अल्जारी जोसेफ के सामने हैदराबाद ने घुटने टेक दिए। मुंबई ने इस मैच को 40 रन से अपने नाम किया। मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 136 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए हैदराबाद 17.4 ओवर में महज 96 रन पर सिमट गया।

पहली पारी में मुंबई की शुरुआत खराब रही और कप्तान रोहित शर्मा महज 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उनके बाद सूर्यकुमार यादव (7) और क्विंटन डी कॉक (19) भी चलते बने। आलम ये रहा कि मुंबई की आधी टीम महज 65 रन पर सिमट गई। हालांकि इसके बाद पोलार्ड ने ताबड़तोड़ 26 गेंदों में 46 रन बनाए, जिसके दम मुंबई सम्मानजक स्कोर तक पहुंच सका। हैदराबाद की ओर से सिद्दार्थ कौल को 2 सफलता हाथ लगी। उनके अलावा भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, मोहम्मद नबी और राशिद खान को 1-1 सफलता हाथ लगी।

लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद को बेयरस्टो के रूप में पहला झटका लगा। बेयरस्टो 10 गेंदों में 16 रन बनाकर पवेलियन लौटे। इसके अगले ही ओवर में डेविड वॉर्नर (15) भी चलते बने। वॉर्नर को पहला आईपीएल मैच खेल रहे अल्जारी जोसेफ ने क्लीन बोल्ड किया। इसके बाद अल्जारी जोसेफ के सामने हैदराबाद के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए और पूरी टीम महज 96 रन पर सिमट गई। मुंबई की ओर से जोसेफ ने 3.4 ओवर में 12 रन देकर 6 विकेट चटकाए। उनके अलावा जेसन बेहरनडॉर्फ और जसप्रीत बुमराह को 1-1 सफलता हाथ लगी।