बोले- खुद की पत्नी को एक भी तलाक नहीं बोला और छोड़ दिया

लखनऊ: राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख चौधरी अजित सिंह आगामी लोकसभा चुनाव समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के साथ मिलकर लड़ रहे हैं. अजित सिंह खुद मुजफ्फरनगर सीट से चुनाव मैदान में है. बुधवार को अजित सिंह ने चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर निशाना साधा. सिंह ने पीएम मोदी पर झूठ और महिलाओं के मुद्दों को लेकर हमला बोला.

उन्होंने कहा, 'हम झूठ बोलकर समझौता करा देते हैं. ये झूठ नहीं बोलता. बस इसने आज तक सच नहीं बोला. बच्चों को कहते हैं सच बोला कर, लेकिन इसके मां-बाप ने नहीं सिखाया. ये महिलाओं का बड़ा पक्षधर है, तीन तलाक…तीन तलाक. अपनी पत्नी को एक बार भी तलाक नहीं बोला और छोड़ दिया.'

रालोद प्रमुख चौधरी अजित सिंह ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए मुजफ्फरनगर सीट से सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के उम्मीदवार के रूप में सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था. पूर्व केन्द्रीय मंत्री और मौजूदा सांसद संजीव बालियान भाजपा उम्मीदवार हैं और कांग्रेस ने इस सीट पर कोई उम्मीदवार खड़ा नहीं किया है. इस बीच, शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया (पीएसपी-एल) ने इस सीट से ओमबीर सिंह को चुनाव मैदान में उतारा है. मुजफ्फरनगर में 11 अप्रैल को मतदान होगा.

सपा बसपा गठबंधन में रालोद को तीन सीटें मिली हैं जबकि बसपा 38 और सपा 37 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. कांग्रेस की दो परंपरागत सीटों अमेठी और रायबरेली पर गठबंधन ने प्रत्याशी नहीं उतारने का फैसला किया है. अजित सिंह के बेटे और पार्टी उपाध्यक्ष जयंत चौधरी बागपत से तथा मथुरा से कुंवर नरेंद्र सिंह चुनाव लड़ेंगे.